Breaking News

लखनऊ के हुसैनगंज में कॉल गर्ल व ग्राहक के बीच नोकझोंक से होटल में चल रहे देह व्यापार धंधे का भंडाभोड़

लखनऊ के हुसैनगंज इलाके में पुलिस ने उदयगंज में स्थित चर्चित होटल स्नो व्हाइट पर छापा मारकर सेक्स स्कैंडल का भंडाभोड़ किया है। पुलिस ने मौके से दो कॉल गर्ल समेत नौ लोगों को अरैस्ट कर लिया।

सीओ हुसैनगंज अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि तीन कमरों में युवतियों के साथ पांच लोग आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। पूछताछ में खुलासा हुआ कि नाका के पानदरीबा निवासी अशरफ अली उर्फ मिथुन होटल लीज पर लेकर संभोग रैकेट चला रहा था।

loading...

सीओ के मुताबिक कॉल गर्ल व ग्राहक के बीच नोकझोंक होते देख एक चाय विक्रेता ने पुलिस को फोन किया । संचालिका और दो कॉल गर्ल भिन्न-भिन्न कमरों में ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं ।

जांच में खुलासा हुआ कि अशरफ अली ने गली में स्थित होटल को लीज पर लिया व अपनी पत्नी की मदद से सेक्स स्कैंडल चलाने लगा । कुछ दिनों तक पत्नी ने देह व्यापार किया । फिर उसने चारबाग और अन्य स्थानों पर दौरा करके कार्य की तलाश में बाहर से आई युवतियों को फांसना प्रारम्भ किया ।

युवतियों को हफ्ता या महीने के हिसाब से बुक करती थी व अशरफ साथियों की मदद से ग्राहक लाकर 500 से दो हजार रुपये तक वसूलता था । युवती को तय रकम का भुगतान करके अशरफ और उसकी पत्नी मुनाफा कमा रहे थे । वैसे पुलिस घटना की जाँच में जुटी है ।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!