Breaking News

ये एक्टर बनी देश की फीमेल ब्रांड नंबर वन, वैल्यू पहुंची 700 करोड़ के करीब

अगर आपसे पूछा जाए कि इस वक्त हिंदुस्तान का सबसे बड़ा सेलिब्रिटी ब्रांड कौन सा है, तो शायद आपको सोचने में थोड़ा वक्त लगे. शाहरुख खान, सलमान खान या आमिर खान में से कोई भी नंबर वन नहीं बचा.
 हिंदुस्तान की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी ब्रांड इस वक्त हैं दीपिका पादुकोण  उनके बराबर अगर कोई टिकने में सफल हो पाया है तो वह हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली.
सेलिब्रिटी ब्रांड्स की ब्रांड वैल्यू पर नजर रखने वाली प्रसिद्ध कंपनी डफ  फेल्पस के ताजा आंकड़ों की मानें तो दीपिका पादुकोण की ब्रांड वैल्यू 10 करोड़ डॉलर यानी 700 करोड़ रुपए से ऊपर पहुंच चुकी है. सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों की फोर्ब्स की लिस्ट में भी दीपिका की कमाई पिछले वर्ष 113 करोड़ रुपए बताई गई. ब्रांड वैल्यू के लिहाज से दीपिका ने क्रिकेटर एमएस धोनी, एक्टर आमिर खान  खुद अपने पति रणवीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है.
इस बारे में  जानकारी करने पर पता चला कि दीपिका ने बीते वर्ष 21 भिन्न-भिन्न उत्पादों के ब्रांड अंबेसडर के तौर पर कार्य किया. इतने प्रोडक्ट्स का एंडोर्समेंट करने वाला दूसरा कोई फिल्म कलाकार नहीं हैं. खेल में भी बस विराट कोहली उनके करीब पहुंचते हैं.
अपनी बढ़ती ब्रांड वैल्यू के साथ साथ दीपिका ने अब स्टार्ट अप्स में भी निवेश करना प्रारम्भ किया है. फर्नीचर  ब्यूटी प्रोडक्ट्स में निवेश करने के बाद दीपिका अब प्रसिद्ध फ्रेंच कंपनी डैनो के दही कारोबार में भी निवेश कर रही हैं. दीपिका की कंपनी के सूत्र बताते हैं कि दीपिका जिन स्टार्ट अप में भी निवेश कर रही हैं, उनमें उनका पैसा लंबे समय के लिए लगाया जा रहा है.
Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!