Breaking News

घरों में चल रही थीं शादी की तैयारियां, तभी हुआ कुछ ऐसा..राख हो गए 40 से ज्यादा घर

रविवार को मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के अढ़नपुर गांव में भयानक आग लग गई। ग्रामीणों की माने तो आग की तबाही में 40 से ऊपर मकान जलकर राख हो गए हैं। इतने बड़े हादसे में फायर कर्मियों की बड़ी लापरवाही भी उजागर हुई। घंटों बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी न पहुंचने से ग्रामीणों ने बाल्टी में पानी भर-भरकर आग पर काबू पाया।

घरों में रखा सामान तबाह

loading...

जानकारी के अनुसार शिवकुमार कोरी के घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई। तेज हवा के झोकों के कारण आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। जिसमें 40 के ऊपर घर आग की लपेट में आ गए और घरों मे रखा सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया।

दुखद बात ये कि आग की जद में जगप्रसाद और बद्री प्रसाद के घर का घर भी चपेट में आ गया जहां आगामी मई माह में होने वाली शादी की तैयारियां चल रही थीं। घर में रखे दहेज का सामान आदि भी जल कर राख हो गया। जबकि तुलसी राम के घर में रखे गैस के दो सिलेंडर भी फट गए जिससे उनके मकान की छत बैठ गई और पूरा घर आग की चपेट में आ गया।

घंटों बाद पहुंची फायर ब्रिगेड

हैरत की बात ये कि फायर ब्रिगेड की टीम सूचना के घंटों बाद मौके पर पहुंची। उधर कोई भी प्रशासनिक अधिकारी ने घंटों तक हादसे की सुध नहीं ली। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ितों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। अग्नि कांड में रमेश, अर्जुन, राजेंद्र, हुबलाल, गिरधारी, जगन्नाथ, तुलसीराम, हरीराम, ब्रह्मा, राम अवध, सुन्दर, सतई सहित कई लोगों के घरों में सब कुछ जलकर खाक हो गया।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!