Breaking News

62वीं नेशनल चैंपियनशिप बिग बोर राइफल निशानेबाजी स्पर्धा में भाग लेने पहुंचे सलमान

सलमान खान रविवार को महू केआर्मी मार्क्समेनशिप यूनिट में चल रही 62वीं नेशनल चैंपियनशिप बिग बोर राइफल निशानेबाजी स्पर्धा में भाग लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने 43 डिग्री तापमान में रेंज पर बने टीनशेड के नीचे प्रोन इवेंट में 60 मिनट तक लगातार 300 मीटर दूर टारगेट पर निशाना साधा. सलमान के साथ 6 प्रतिभागियों ने निशानेबाजी की.

एक साथी निशानेबाज ने सलमान से ज्यादा अंक बनाकर कहा, “सर आपसे ज्यादा अंक बनाए हैं.” सलमान ने पूछा, “कितने वर्ष से प्रैक्टिस कर रहे हो.” उसने जवाब दिया, “11 वर्ष से.” सलमान ने कहा, “मैं अभी नया हूं, अगली बार आपसे ज्यादा अंक बनाकर बताऊंगा.

loading...

निजी सुरक्षाकर्मियों ने किसी से मिलने नहीं दिया
उनके सुरक्षाकर्मियों ने सारे वक्त दबाव बनाए रखा. उन्होंने यहां दूर से ही फोटो खींचने वालों को भी रास्ते से धक्के मारकर हटाया. बार-बार कहते रहे भाई के ज्यादा फोटो मत उतारो, उन्होंने मना किया है. सलमान इनसे घिरे हुए आगे बढ़ते रहे. फैंस उनके करीब नहीं जा पाए.

सेना के अधिकारियों  परिवार के साथ समय बिताया

  • सलमान नेसेना के अधिकारियों औरउनके परिजनों के साथ कुछ समय बितायाऔरउनके साथ फोटो भी खिंचवाए. वे एमरल्ड हाइट्स स्कूल भी पहुंचे जहां उन्होंने स्टूडेंट्स से मुलाकात की. उनके परिवार के कई मेम्बर  अब उनके भतीजे भी यहीं पढ़ते हैं.
  • महू से लौटते हुए जब भतीजे ने बताया, “चाचू ये मेरा स्कूल है, तब सलमान ने स्कूल भी विजिट किया. यहां वे शूटिंग के बच्चों से मिले, यहां की शूटिंग रेंज भी देखी.इससे पहले नाना पाटेकर, नवीन जिंदल भी इस स्पर्धा में भाग लेने आ चुके हैं. सलमान का यह पहला मौका था.

दबंग-3 के दौरान हुआ था विवाद:सलमान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग अप्रैल में महेश्वर  मांडू में हुई थी.शूटिंग के दौरान शिवलिंग पर तखत रखने को लेकर कुछ संगठनों ने शूटिंग का विरोध किया था. इसके अतिरिक्त किले की मूर्ति को नुकसान पहुंचने पर भी टकराव हुआ था.

 

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!