Breaking News

Airtel ने अपने यूजर्स के लिए पेश किया दो नए प्रीपेड प्लान्स

टेलिकॉम कंपनी Airtel ने दो नए प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं. ये प्लान्स डाटा सेंट्रिक है. 48 रुपये व 98 रुपये के प्लान में केवल डाटा ही उपलब्ध कराया जाएगा.अगर आप केवल डाटा पैक ही लेना चाहते हैं तो Airtel के इन प्लान्स में मिल रहे बेनिफिट्स पर एक नजर डाल सकते हैं. वैसे कंपनी की वेबसाइट व ऐप पर ये प्लान्स लिस्ट नहीं किए गए हैं. इन्हें थर्ड पार्टी ऐप्स पर उपलब्ध कराया गया है.

जानें Airtel के नए प्लान की डिटेल्स :

loading...

48 रुपये के प्लान में यूजर्स को 3 जीबी 3G/4G डाटा दिय जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. वहीं, 98 रुपये के प्लान में यूजर्स को 6 जीबी 3G/4G डाटा दिया जा रहा है . इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की ही है . हालांकि, डाटा के अतिरिक्त 98 रुपये के प्लान में 10 फ्री नेशनल एसएमएस की सुविधा दी जाएगी . ये प्लान्स उन यूजर्स के लिए है जो कम मूल्य में डाटा पैकेज लेना चाहते हैं व जिनका ज्यादा डाटा यूसेज भी नहीं है .

इसके अतिरिक्त भी कुछ अन्य डाटा प्लान्स भी ऑफर किए जा रहे हैं . 92 रुपये के प्लान में यूजर्स को 6 जीबी डाटा 7 दिनों क लिए दिया जा रहा है . वहीं, 49 रुपये के प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है . इसकी वैलिडिटी 1 दिन की है . इसके अतिरिक्त 29 रुपये के प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए 520 एमबी डाटा दिया जा रहा है .

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनलHiTechको Subscribe करें

Jio के डाटा बूस्टर पैक :

1. 11 रुपये के पैक में यूजर्स को 400MB 4जी हाई-स्पीड उपलब्ध कराया जाता है . इस प्लान की वैलिडिटी उपभोक्ता के मौजूदा प्लान की वैलिडिटी पर निर्भर करती है .

2. 21 रुपये के पैक में यूजर्स को 1 जीबी 4जी हाई-स्पीड डाटा दिया जाता है . इसकी वैलिडिटी भी उपभोक्ता के बेस प्लान जितनी होती है .

3. 51 रुपये के पैक में यूजर्स को 3 जीबी 4जी हाई-स्पीड उपलब्ध कराया जाता है . इस प्लान की वैलिडिटी उपभोक्ता के मौजूदा प्लान की वैलिडिटी पर निर्भर करती है .

4. 101 रुपये के प्लान में यूजर्स को 6 जीबी 4जी हाई-स्पीड डाटा दिया जा रहा है . इसकी वैलिडिटी भी उपभोक्ता के बेस प्लान जितनी होती है

5. 251 रुपये के प्लान में यूजर्स को 102 जीबी 4जी डाटा दिया जाता है . इस प्लान की वैलिडिटी 51 दिनों की होती है .

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!