Breaking News

महिलाओं के बड़े हिप बने उनकी इस समस्या का कारण, इस तरह करें सेक्स, हिप बनेंगे खुबसूरत

महिलाओ फिगर को लेकर लोगो की सोच न जाने क्या क्या होती है लेकिन महिलाओं को लेकर ऐसी ही हैरान करने वाली स्टडी सामने आई है जिसे अब तक मिथ समझा जाता था। जी हां, डेली मेल पर प्रकाशित खबर के मुताबिक, जिन महिलाओं के हिप्स ज्यादा बड़े होते हैं उनके अन्य महिलाओं के मुकाबले कई वन नाइट स्टैंड होते हैं और ऐसी महिलाओं के कई सेक्स पार्टनर्स भी होते हैं।

यूनिवर्सिटी ऑफ लीड्स के शोधकर्ताओं ने पाया कि जिन महिलाओं ने ज्यादा वन नाइट स्टैंड किए थे उनके हिप्स भी बहुत बड़े थे। शोधकर्ताओं ने ये भी पाया कि हर चार में जिन तीन महिलाओं के सेक्सुअल पार्टनर अक्सर बदलते रहते थें उनके हिप्स बाकियों के मुकाबले 2 सेंटीमीटर यानी 0.8 इंच ज्यादा बड़े थे।

loading...

यह रिसर्च 18 से 26 साल की 148 महिलाओं पर सर्वे किया गया। इस रिसर्च में शामिल महिलाओ के हिप्स के सबसे बड़े हिस्से और कमर के सबसे संकरे हिस्से को मापा गया था। इस रिसर्च के मुख्य शोधकर्ता प्रोफेसर कोलिन के मुताबिक, जिन महिलाओं के ज्यादा सेक्‍स पार्टनर्स से बड़े हिप्स होते हैं उन्हें बर्थ प्रोसेस में आसानी होती है बजाय उन महिलाओं के जिनके हिप्स 31 सेंटीमीटर से छोटे होते हैं।

प्रोफेसर की मानें तो बड़े हिप्स वाली महिलाओं में बच्चे को जन्म देने के प्रोसेस में होने वाली इंजरी होने की आंशका भी कम हो जाती है।ये रिसर्च सेक्सुअल बिहेवियर अर्काइव्स में प्रकाशित हुई है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!