Breaking News

चुनावी जनसभा में सुश्री मायावती ने भी सभी की तरह कर दिया कभी ना पूरा होने वाला ये वादा

गरीबों को छह हजार रुपए हर महीने देने के कांग्रेस के वादे को बेतुका बताते हुए बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने दावा किया कि, केन्द्र में सपा-बसपा गठबंधन की सरकार सत्ता में आने पर लोगों के लिये स्थायी रोजगार की व्यवस्था करेगी।

चुनावी वादे से कोई हल नहीं निकलने वाला

loading...

फरूखाबाद संसदीय क्षेत्र के बाग लकूला में गठबंधन के बसपा प्रत्याशी मनोज अग्रवाल के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में सुश्री मायावती ने कहा कि, कांग्रेस के गरीबों के लिये छह हजार रूपये प्रतिमाह के चुनावी वादे से कोई हल निकलने वाला नहीं है।अगर गठबंधन सरकार सत्ता में आती है तो हर गरीब को रोजगार की व्यवस्था कराना उसकी प्राथमिकता होगी। बता दें कि, सभा में राज्यसभा सदस्य एवं महासचिव सतीश मिश्रा और उनके भतीजे आकाश आनन्द विशिष्ट अतिथि थे।

प्रधानमंत्री पर लगाया आरोप-

सुप्रीमो मायावती ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आरोप लगाते हुए यह बात भी कहीं कि, मोदी सरकार ने गरीबों- मजदूरों- बेरोजगारों- युवाओं- दलितों- पिछड़ों आदि वर्ग के सभी लोगों के साथ धोखा किया, जबकि बड़े- बड़े पूंजीपतियों को धनवान बनाया गया। भाजपा की केन्द्र और उत्तर प्रदेश सरकार में दलितों, आदिवासियों का उत्थान नहीं हो सका। दलितों को आरक्षण का लाभ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस और भाजपा की गलत नीतियों के कारण देश की दुर्गति हो गई है और सपा-बसपा गठबंधन की सरकार केन्द्र में आने पर हम सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की नीति पर चलेगी। मोदी सरकार ने नोटबंदी एवं जीएसटी को जल्दबाजी से लागू कर देश की अर्थव्यवस्था को प्रभावित किया।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!