Breaking News

फोटोज के कारण ट्रोलिंग के निशाने पर होने के बावजूद भी सोफिया हयात ने शेयर की ऐसी सेक्सी तस्वीर

सोफिया हयात ने अपनी हॉटनेस का तड़का लगा दिया है जो आप देख सकते हैं. अपनी हॉटनेस पर इस बार उन्होंने सभी को हैरान किया है. जी हाँ, लेकिन अपनी हॉट तस्वीरो के कारण उन्हें यूज़र्स के निशाने पर आना पड़ गया है. जी हाँ, उनकी हॉट तस्वीरो की वजह से उनके चाहने वालो ने उन्हें गंदे कमेंट किये है जो आप देख सकते हैं. उनकी सेक्सी तस्वीर पर एक फैन ने लिखा ‘Shame on you pornstar.’

वहीं एक यूजर ने लिखा है ”पागल औरत” आप सभी को बता दें कि इसके पहले भी सोफिया ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं हैं और इसके पहले उन्होंने ट्रोलर्स को कहा था, ”मैं चौंक गई हूं कि लोग आज भी ऐसा सोचते हैं. क्या ये असली हैं ? क्या ये वाकई इसी दुनिया में रहते हैं ? मुझे उम्मीद है कि सभी भारतीय ऐसा नहीं सोचते हैं.”

loading...

आप सभी को बता दें कि सोफिया ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Goddess rising from the waters! Mightier than all the male Gods..birthed the Truth and the Sun and Moon! वहीं एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Open your third eye and see..we are in the kingdom of heaven..

इसमें भी वह दिलकश लग रहीं हैं. सोफिया के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. फिलहाल उनकी फोटोज के कारण वह ट्रोलिंग के निशाने पर हैं.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!