Breaking News

Redmi के स्मार्टफोन यहाँ 1500 रुपये सस्ते और साथ ही जियो में 2,200 रुपये का कैशबैक भी, यहाँ करे बुक

भारत में अपने सस्ते और बेहतरीन स्मार्टफोन से तहलका मचा देने वाली चीनी कंपनी शियोमी ने पिछले साल Redmi 6 सीरीज के तीन स्मार्टफोन Redmi 6, Redmi 6A, Redmi 6 pro फोन लॉन्च किए थे.

बता दें कि इन तीनों ही फोन में कमाल के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए हैं, मगर इसमें से Redmi 6A की बात करें तो शियोमी इसे बेहद सस्ते में खरीदने का मौका दे रही है. जी हां, दरअसल ऑफिशियल वेसबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन को 1500 रुपये तक सस्ते में खरीदा जा सकता है.

loading...

ये ऑफर है

आपको बता दें कि इस कमाल के फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है जिसमें एक है 2GB RAM + 16GB स्टोरेज वाला, जिसकी कीमत है 5,999 रुपये।

वहीं, दूसरा वेरियंट है 2GB RAM+ 32GB स्टोरेज वाला, जिसकी कीमत है 6,499 रुपये. बता दें कि इस ऑफर के तहत सेल में जियो की तरफ से 2,200 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक और 100GB का डेटा भी मिलेगा.

जानिए इस फोन के फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो इस फोन में 5.45 इंच एचडी+ डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. इसमें क्वॉड-कोर 2.0 गीगार्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर है और यह एंड्रॉयड 8.0 ओरियो बेस्ड MIUI 9.6 पर चलता है.

कैसा है कैमरा

फोटोग्राफी की जहां तक बात है तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो पीडीएएफ फीचर के साथ आता है. इतना ही नहीं इसमें इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन फीचर भी दिया गया है जिससे बेहतरीन वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है.

फ्रंट कैमरा की बात करें तो ये 5 मेगापिक्सल का है जो एआई पोट्रेट मोड के साथ आता है. कैमरे के लिए इसमें एआई इमेज कम्प्यूटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है.

कैसी है कनेक्टिविटी

आपको बता दें कि Redmi 6A को ‘देश का नया स्मार्टफोन’ कहा गया है. इसमें 3000 mAh की बैटरी है और यह फोन 4G VOLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक को सपोर्ट करता है

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!