Breaking News

बॉलीवुड की मस्तानी पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने साधा निशाना, बताई ये छिपी सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और राजकुमार राव की आगामी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के टाइटल पर विवाद के बीच कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने बॉलीवुड की मस्तानी याने कि दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है. आपको पहले इस बात से अवगत करा दें कि इस फिल्म के टाइटल को लेकर इंडियन साइकैट्रिक सोसाइटी और ट्विटर यूजर्स के बाद दीपिका के फाउंडेशन टीएलएलएल ने भी आपत्ति जताई थी.

फाउंडेशन ने ट्वीट कर लिखा था कि मानसिक बीमारी से लाखों लोग पीडि़त हैं, ऐसे में इसे लेकर सेंसेटिव और जिम्मेदार होने की जरूरत भी है. इसके जवाब में रंगोली चंदेल ने सीधे-सीधे बॉलीवुड की रानी पद्मावती दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए कहा कि वह ‘करणी सेना’ बनकर नतीजे पर न पहुंच जाए, उन्हें ये फिल्म जरूर पसंद आएगी.” रंगोली यहीं नहीं रुकी.

loading...

आगे रंगोली ने यह भी कहा कि ”दीपिका सालों पहले डिप्रेस्ड थीं जब उनका ब्रेकअप हुआ था, लेकिन अब वह शादीशुदा जिंदगी में बेहद ही खुश हैं, वहीं कंगना ‘झांसी की रानी’ के बाद गर्व से ‘मेंटल’ टाइटल लेकर चल रही हैं. आगरे अपनी बहन की तरफदारी करते हुए रंगोली ने लिखा कि 3 नेशनल अवॉर्ड जीतने वालीं कंगना ‘क्वीन’ और ‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्मों से भारत में फेमिनिज्म लाई हैं. वह एक जिम्मेदार आर्टिस्ट हैं.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!