Breaking News

सनी लियोन ने खोले अपने राज़, बताया किस-किस डायरेक्टर और ऐक्टर से है उनका यौन सम्बन्ध

सनी लियोन की जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव दिखे इसने पोर्न दुनिया से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में जबरदस्त जलवा बिखेरते हुए अपनी तगड़ी पहचान बना ली लेकिन एक समय ऐसा रहा जब सनी लियोन के अफैयर काफी चर्चा में रहे।

 

सनी लियोन अपनी 16 साल की उम्र में ही अपनी स्कूल के स्टार बास्केटबॉल खिलाडी को अपना दिल दे बैठी इस खिलाड़ी के साथ सनी लियोन के रिश्ते काफी गहरे और नजदीक बने लेकिन स्कूल के बाद इनका ब्रेकअप हुआ।

loading...

प्लेबॉय के मार्केटिंग डिपार्टमेंट के एक अधिकारी जिनका नाम मैट एरिकसन था इन्होने सनी लियोन को काफी प्रमोट किया मैट अपनी वाइफ के साथ तलाक ले चुके थे और सनी से उम्र में भी ज्यादा थे लेकिन सनी लियोन को प्रमोट की वजह से यह मैट के साथ इश्क में पड़ गयी इनके साथ भी नाजायज रिश्ते बने फिर बात शादी तक पहुंची लेकिन सगाई बाद ही इनमे दूरिया आ गयी।

सनी लियोन को समझ में आ चूका था इनका मैट ने बहुत गलत इस्तमाल कर लिया लेकिन इसके बाद इनकी लाइफ में इनका पुराना दोस्त रसेल पीटर आया इसके साथ भी सनी लियोन की काफी नजदीकियां बढ़ी लेकिन कुछ दिनों के बाद ही इनका रिश्ता भी खत्म हो गया।

एक सख्स डेनियल बीबर एक बैंड पार्टी के आयोजन में आये उस दौरान उनकी आँखे सनी लियोन से टकराई इनकी खूबसूरती पर डेनियल काफी ज्यादा आकर्षित हुए और इन्होने तुरंत सनी को प्रपोज कर डाला लेकिन सनी ने इनको मना कर दिया।

सनी लियोन की ना के बाद भी डेनियल नहीं माने और वे रोजाना सनी के घर पर गुलाब के गुलदस्ते भिजवाने लगे और उनके नंबर मांगने के अलावा मिलने के मैसेज भेजने लगे यह सिलसिला एक महीने तक चला फिर आखिरकार सनी लियोन ने पहली डेट के लिए हां कहा।

सनी लियोन की डेनियल से पहली डेट फिक्स हुयी लेकिन सनी इस रिश्ते को ख़त्म करना चाहती थी इसलिए वह डेट पर जान बूझकर लेट पहुंची लेकिन डेनियल इस बात से नाराज नहीं हुए और सनी के साथ 5 या 6 घंटे की पहली मुलाकात करी।

इसके बाद इनकी डेट होती रही और 3 साल की लम्बी रिलेशनशिप के बाद यह दोनों शादी के बंधन में बंधे इसके अलावा इन दोनों ने मिलकर काफी एडल्ट फिल्मो में एक साथ काम किया।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!