Breaking News

सीरियल बम धमाकों के बाद, अब कोलंबो एयरपोर्ट पर पाइप बम बरामद

श्रीलंका में ईस्टर पर्व के मौके पर हुए 8 सीरियल बम धमाकों से पूरी दुनिया दहल उठी। इन धमाकों में अब तक करीब 215 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 500 लोग घायल हो चुके हैं। इन सिलसिलेवार बम धमाकों के बाद अब कोलंबो एयरपोर्ट पर पाइप बम बरामद हुआ है, हाालांकि, श्रीलंकाई एयरफोर्स ने इस बम को निष्क्रिय कर दिया है, हालांकि चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है।

श्रीलंका
कोलंबो एयरपोर्ट पर पाइप बम मिला
पुलिस के प्रवक्ता रूवन गुणशेखरा ने बताया कि यह श्रीलंका में हुए अब तक के सबसे खतरनाक हमलों में से एक है, बम धमाकों के बाद आज और कल देश के सभी स्कूल बंद हैं प्रशासन ने लोगों से शांति से शांति बनाए रखने की अपील की है, सोशल मीडिया को भी बैन कर दिया गया है। मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सरकार ने पूरे देश में कर्फ्यू लगा दिया गया है और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

loading...

चर्च और होटल को टारगेट किया
हमलावरों के निशाने पर कैथोलिक्स?
आपको बता दें कि इतनी बड़ी साजिश को अंजाम देने के लिए सुसाइड बॉम्बर का इस्तेमाल किया गया है। हमले को देखकर लगता है कि हमलावरों के निशाने पर कैथोलिक्स (Catholics) थे। क्योंकि, इतने बड़े सीरियल धमाकों को ईस्टर के दिन अंजाम दिया गया है और बड़े चर्च और होटल को टारगेट किया है। इस त्योहार के मौके पर वहां भारी तादाद में क्रिश्चियन घरों से बाहर निकले हुए थे, जिनकी जनसंख्या श्रीलंका में करीब 6 फीसदी है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!