Breaking News

स्थानीय युवाओं ने गठित की नमो अगेन टीम, काशी नगरी ने होगा मोदी का रोड शो

जब आम जनता ही किसी नेता के समर्थन में जुट जाए तो फिर उसे हराना बेहद कठिन हो जाता है। जी हां आपने देखा होगा कि राजनीतिक दलों के बड़े नेता जब रोड शो या रैली करते हैं, तो पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं पर जिम्मेदारी होती है कि वो जनता के बीच जाकर उन्हें आने के लिए प्रेरित करे लेकिन वाराणसी में लोकल युवाओं, व्यापारियों की एक टीम खुद इस कार्य में जुट गई है। जो 25 अप्रैल को पीएम मोदी के नामांकन से पहले रोड शो के लिए जनता को आमंत्रित कर रही है व पीएम मोदी के कार्यों की जानकारी काशीवासियों को दे रहे है। इस टीम का नाम है नमो अगेन।

में उनके विचारों व 5 वर्ष में किए गए विचारों से प्रभावित होकर लोकल युवाओं ने नमो अगेन टीम का गठन किया है। लोकल व्यापारी व नमो अगेन टीम से जुड़े संजीव सिंह बिल्लू कहते है कि अतुल्य काशी नाम से संस्था पिछले 3 वर्षों से वाराणसी एरिया में कई सामाजिक कार्यों में जुटी रही। जिसमें सफाई, ब्लड डोनेशन, गरीब लोगों को कपड़ा वितरण सहित कई कार्यों को किया गया। संजीव सिंह ने बोला सभी साथियों ने आपस में विचार विमर्श कर नमो अगेन की टीम बनाई व पीएम मोदी के लिए प्रचार करने की रणनीति तैयार की गई।

loading...

25 अप्रैल को होगा पीएम मोदी का रोड शा
25 अप्रैल को पीएम मोदी 3 बजे से अपना रोड शो प्रारम्भ करेंगे। भाजपा इस रोड शो को ऐतिहासिक बनाने में जुटी है। पार्टी के नेताओं, विधायकों व कार्यकर्ताओं की टोली पूरे शहर में आम लोगों से रोड शो में शामिल होने का आमंत्रण दे रहे है। रोड शो बीएचयू चौराहे पर पंडित मदन मोहन मालवीय की मूर्ति पर माल्यार्पण से प्रारम्भ होगा जो लंका एरिया से प्रारम्भ होगा जो अस्सी, शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुरा, जंगमबाड़ी व गोदौलिया में समाप्त होगा।

यहां से पीएम मोदी दशाश्मेध घाट में गंगा आरती में शामिल होंगे। नमो अगेन टीम ने खुद ही रोड शो के लिए लोकल लोगों को आमंत्रित कर रही है। 25 अप्रैल को जब पीएम मोदी अपना रोड शो करेंगे तो नमो अगेन की टीम भी उनके साथ चलेगी। भाजपा नमो अगेन टीम को इस रोड शो का भाग बनाना चाह रही जो स्वतः स्फूर्त पीएम मोदी के प्रचार में जुटे है।

नमो अगेन टीम की जानकारी एसपीजी को दे गई है व सभी के नाम भी भेज दिए गए है। नमो अगेन टीम के सदस्य नीली टी शर्ट में रोड शो में दिखाई देंगे। संजीव सिंह बिल्लू ने बोला कि पीएम मोदी के वे समर्थक है व इसी लिए स्वेच्छा से मोदी के समर्थन में आए है। शैलेश गुप्ता ने बोला कि केवल पीएम मोदी के रोड शो ही नही बल्कि काशी के लोगो से मतदान देने के लिए भी जागरूकता अभियान नमो अगेन टीम चलाएगी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!