Breaking News

CM योगी के भाषण में वहीं धार और पुराने तेवर बरकरार, इस नाम से की भाषणा की शुरुआत

चुनाव प्रचार में 72 घंटे का प्रतिबंध लगाने के बावजूद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाषण में वहीं धार और पुराने तेवर बरकरार रहे। शहर के रामलीला मैदान पर हुई चुनावी जनसभा में भाषणा की शुरुआत उन्होंने बजरंगबली के नाम से किया। करीब डेढ मिनट के अपने भाषण में कई बार बजरंगबली का नाम लिया। इसके बाद उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

अखिलेश यादव पर बोला हमला
शुक्रवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ इटावा से भाजपा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के लिए जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, अगर बाबा साहेब अंबेडकर ने संविधान न बनाया होता तो अखिलेश यादव सैफई के किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहा होते’। उन्होंने कहा कि जो लोग एक दुसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते थे आज वह लोग एक साथ एक मंच सांझा कर रहे है।

loading...

कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने 55 वर्षों के राज्य में पूरे देश को बर्बाद कर दिया। दुनिया भर के देश भारत को एक अलग नजर से देखते थे, लेकिन नरेंद्र मोदी ने पांच वर्षों के अंदर ही आज भारत की पूरी दुनिया कि नजरों में एक अलग पहचान बनाई है। सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी सरकार में यूपी में गुंडाराज, भ्रष्टाचार, हत्या और अपहरण जैसे अपराध चरम पर थे लेकिन दो वर्षों में ही यूपी में ऐसे अपराधों पर काफी लगाम लग गयी है।

रामशंकर कठेरिया के लिए मांगे वोट

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रामशंकर कठेरिया जैसे बड़े नेता को इसलिए यहां लाए हैं ताकि आप लोगों का कोई बाल बांका नहीं कर सके। साथ ही उन्होंने रामशंकर कठेरिया को जीताने की भी लोगों से अपील की। तुष्टीकरण की राजनीति पर प्रहार करते हुए योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री रहते मनमोहन सिंह ने कहा था कि देश के संसाधनों का पहला अधिकार मुस्लिमों का है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!