Breaking News

72 घंटे का प्रतिबंध समाप्त होने के बाद योगी ने की जनसभा, आजम खान पर साधा निशाना

72 घंटे का प्रतिबंध समाप्त होने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को जनसभा की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का हाथ नक्सलवादियों और आतंकवादियों के साथ दिखाई दे रहा है। वहीं, सपा के कद्दवार नेता व रामपुर सीट से उम्मीदवार आजम खान पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, आजम खान जैसों से निपटने के लिए ही बनया था एंटी रोमियो स्क्वायड।

कांग्रेस पर कसा तंज
शुक्रवार को मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अशोक रावत के लिए मल्लावां के जूनियर हाईस्कूल मैदान में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में गांव, गरीब, मजदूर, बेरोजगार सबके लिए काम हो रहा है। विकास सबका हो रहा है और तुष्टिकरण किसी का नहीं। वहीं, कांग्रेस के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के समय 270 जनपद नक्सलवाद या आतंकवाद से प्रभावित थे। 2014 के बाद से की गई सख्ती के कारण अब सिर्फ पांच जिले प्रभावित बचे हैं। अब नया भारत है, जो किसी के सामने झुकता नहीं है।

loading...

सपा शासनकाल में अराजकता का माहौल

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सपा शासनकाल में अराजकता का माहौल था। सत्ता के संरक्षण में गुंडे किसी भी भूमि पर कब्जा कर लेते थे। अब ऐसा नहीं है। भाजपा सरकार में अपराधी या तो जेल में रहेंगे या फिर रामनाम सत्य कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए सपा-बसपा एक होकर चुनाव लड़ रही हैं। योजनाओं का उल्लेख कर जनता को रिझाने की कोशिश भी उन्होंने की।

आजम खान पर भी कसा तंज

बता दें कि कुछ दिनों पहले आजम खान ने रामपुर से भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया उनकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है।’ हालांकि इस बयान के बाद उन्हें 72 घंटे के लिए बैन कर दिया गया था। अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आजम खान पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, आजम खान जैसों से निपटने के लिए ही बनया था एंटी रोमियो स्क्वायड।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!