Breaking News

भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को जिताने के एवज में प्रधानों का ऐलान

उत्तर प्रदेश के रामपुर में सिंचाई राज्यमंत्री बल्देव सिंह औलख ने भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को जिताने के एवज में प्रधानों, कोटा डीलर व अन्य अधिकारियों को धमकाते हुए कहा कि हम दो साल से उनके भ्रष्टाचार की शिकायतें पी रहें हैं। जो प्रधान हमारा सम्मान यानी जया प्रदा को नहीं जिताएगा उसे मिट्टी में मिला देंगे।

औलख का बयान हुआ वायरल
भाजपा ने जया प्रदा को रामपुर से अपनी उम्मीदवार बनाया है। जैसे ही जया प्रदा अपने लाव लश्कर के साथ जिले में पहुंचीं उनके पक्ष में प्रचार अभियान भी भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा तेज कर दिया गया। इस कड़ी में केंद्रीय राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और सिंचाई राज्यमंत्री बल्देव सिंह औलख भी पार्टी कैंडिडेट के प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं। आजकल एक वीडियो सिंचाई राज्यमंत्री बल्देव सिंह औलख का वायरल हो रहा है, जिसमें बल्देव औलख होटल में मौजूद प्रधान व अन्य ग्रामीण स्तर के कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए धमका रहे हैं और एहसान भी जता रहे हैं।

loading...

क्या है बयान

वायरल वीडियो में बल्देव औलख का कहना है कि प्रधानों, कोटा डीलरों व अन्य कर्मचारियों की शिकायतें उनके पास आती हैं, लेकिन वह कोई एक्शन नहीं लेते। वह दो साल से इस भ्रष्टाचार को पी रहे हैं। ऐसे में जो प्रधान हमारा सम्मान गिराने का काम करेगा, उन्हें मिट्टी में मिला देंगे। बल्देव औलख ने कहा, ”और जो हमारा सम्मान गिराने प्रधान का काम करेगा, उसको मिट्टी में मिला देंगे। मैं स्पष्ट शब्दों में कहना चाहता हूं हमने दो साल में किसी भी प्रधान के गुस्ताखी नहीं करी। हमारे पास कोई शिकायत आई, मेरे पास बहुत शिकायतें आती हैं। प्रधान काम नहीं कर रहा, इसकी जांच चाहिए। मेरे ख्याल से रोज ही, हर महीने में मेरे ख्याल से दस लोग आते हैं, आपके गांव के, किसी भी गांव के कि प्रधान सब खा रहा है, नाली नहीं बना रहा, खड़ंजा नहीं बना रहा, लुटा रहा है, शौचालय के पैसे ले रहा है, आवास के पैसे ले रहा है।”

पुलिस ने दर्ज किया केस

कोटा डीलर बांट नहीं रहा राशन, हमारे पास शिकायतें आईं, हम दो साल से इस चीज को पी रहे हैं, हमने कहा नहीं, प्रधान का सम्मान प्रधान का रहेगा, प्रधान जनता का चुना हुआ प्रधान है, हमने कभी इन्टरफीयर नहीं किया, आज तक हम आपका सम्मान दो साल से कर रहे हैं तो आप भी हम लोगों का। जया प्रदा का, पार्टी का, सम्मान हम जरूर चाहते हैं। आपसे हाथ जोड़कर विनती करते हैं।” इस मामले में जिला प्रशासन और पुलिस ने संज्ञान लेते हुए लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!