Breaking News

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस पार्टी को लगा बड़ा झटका, प्रियंका चतुर्वेदी ने दिया इस्तीफा

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस की महिला प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। प्रियंका चतुर्वेदी ने 18 अप्रैल को ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफा सौंप दिया था, जिसका आधिकारिक ऐलान आज खुद प्रियंका ने ट्विटर पर अपना त्याग पत्र सौंपकर किया। दरअसल प्रियंका के साथ उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी की थी, जिसके बाद उन्होंने उसपर नाराजगी जाहिर की थी। जिस वक्त वह मथुरा में थीं तो यहां पर राफेल डील को लेकर उन्होंने प्रेस कांन्फ्रेंस की थी। जिसपर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। लेकिन इस पूरी घटना के बाद किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं किए जाने से नाराज प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

लोगों को कहा शुक्रिया
प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करके लिखा पिछले तीन दिनों तक आप लोगों का जो प्यार और सहयोग मुझे मिला है उससे मैं बहुत अभिभूत हूं। मुझे देशभर के लोगों ने अपना साथ और प्यार दिया। मैं खुद को सौभाग्याशाली समझती हूं जो इतनी बड़ी संख्या में लोगों ने मुझे अपना प्यार दिया। आप सभी लोगों का धन्यवाद जिन्होंने मेरा इस सफर में साफ दिया। प्रियंका गांधी ने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सौंपा है। जिसमे उन्होंने लिखा है कि भारी हृदय से पार्टी से इस्तीफा दे रही हूं।

loading...

महिलाओं के सम्मान पर खड़ा किया सवाल

प्रियंका ने लिखा है कि पिछले 10 सालों में कांग्रेस ने मुझे सीखने का बहुत मौका और मंच दिया। इस दौरान मुझे, मेरे परिवार और बच्चों को काफी धमकियां मिली। पिछले कुछ दिनों में जो कुछ हुआ है उससे साफ है कि पार्टी को मेरी सेवा की जरूरत नहीं है। यही वजह है कि मैंने पार्टी से इस्तीफा देने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी महिलाओं के सम्मान, सुरक्षा की बात करती है लेकिन पार्टी के भीतर ही इसका पालन नहीं किया जा रहा है, जोकि मेरे लिए काफी दुखद है।

हाल ही में स्मृति ईरानी पर कसा था तंज

बता दें कि हाल ही में प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी की डिग्री विवाद पर प्रेस कांन्फ्रेंस आयोजित की थी, जिसमे उन्होंने ईरानी का मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा कि एक नया धारावाहिक आने वाला है, मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थीं। ट्वीट में प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी के पुराने एफिडेविट और इस बार के चुनाव के एफिडेविट को साझा किया है।

डिग्री विवाद पर घेरा था स्मृति ईरानी को
प्रियंका ने कहा था कि एक नया धारावाहिक आने वाला है क्योंकि मंत्रीजी भी कभी ग्रैजुएट थीं, उसकी ओपनिंग लाइन क्या होगी मैं बता देती हूं। उन्होंने गाना गाते हुए कहा कि क्वालिफिकेशन के भी रूप बदलते हैं, नए नए सांचे में ढलते हैं, एक डिग्री आती है एक डिग्री जाती है, बनते एफिडेविट नए हैं। बता दें कि स्मृति ईरानी राजनीति में आने से पहले टीवी सिरियल का हिस्सा थीं जिसका नाम था क्योंकि सास भी कभी बहू थी, इसी धारावाहिक के टाइटल गीत की धुन पर प्रियंका चुतर्वेदी ने गाते हुए कहा कि क्योंकि मंत्रीजी भी कभी ग्रेजुएट थीं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!