Breaking News

जमीनी विवाद में पत्नी सहित तीन बच्चों को मारी गोली, खुद भी चढ़ गया सूली

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में दिल दहला देने वाली घटना से हर कोई स्तब्ध रह गया। यहां पारिवारिक कलक के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी, तीन बच्चों को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली। गोली लगने से पत्नी, एक बेटी, एक बेटा व खुद युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक बेटी को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सनसनीखेज घटना से गांव में हड़कंप मच गया है।

क्या है मामला
जानकारी के अनुसार, घटना औरैया जिले के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के बरौना रमपुरा गांव की है। गांव निवासी विश्राम सिंह दिल्ली में रहकर प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था और दो दिन पहले छुंट्टी पर दिल्ली से घर आया था। गांव में चर्चा है कि विश्राम सिंह का अपने पड़ोसी रामबाबू, बुल्ला और जयवीर से जमीन का विवाद चल रहा था। मृतक विश्राम सिंह के पिता लाखन सिंह ने बताया कि इसी विवाद से तंग होकर उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

loading...

एक बच्ची की हालत गंभीर

मरने वालों में सिक्योरिटी गार्ड विश्राम सिंह (45), उसकी पत्नी रेखा (40), पुत्र वंश (3) पुत्री प्रांशी (9) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरी बच्ची आंशी (7) गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए सैफई मिनी पीजीआई रेफर किया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी, एसपी हरीश चंदर व सीओ सिटी ने मौके पर पहुंचकर जांच की। इस दर्दनाक घटना के पीछे आखिर क्या वजह पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

क्या कहा पुलिस ने

एसपी हरीश चंद्र ने बताया कि प्रथम दृष्टतया मामला जमीन के विवाद का बताया जा रहा है। हालांकि मरने वाले ने कभी भी जमीन के प्रकरण की शिकायत स्थानीय थाने व कोतवाली में नहीं की है। पूरे घटना के विभिन्न पहलुओं की जांच की जाएगी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!