Breaking News

विदाई के बाद ससुराल आ रही दुल्हन का फिल्मी स्टाइल में हुआ अपहरण, चार युवक गिरफ्तार

राजस्थान के सीकर जिले में विदाई के बाद ससुराल आ रही दुल्हन का रास्ते से फिल्मी स्टाइल में अपहरण (Dulhan Kidnap Case Sikar) किए जाने के मामले में चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इन चारों पर दुल्हन का अपहरण करने के मुख्य आरोपी का सहयोग करने का आरोप है।

धरना रात को भी जारी रहा
इधर, सीकर जिला मुख्यालय पर उदयपुरवाटी विधायक राजेन्द्र सिंह गुढा के नेतृत्व में राजपूत समाज के सैकड़ों लोगों का धरना रात को भी जारी रहा। धरनार्थियों ने गुरुवार की रात धरनास्थल पर ही बिताई। विधायक गुढ़ा के नेतृत्व में राजपूत समाज के लोग कलेक्टर निवास के पास राजपूत छात्रावास के सामने धरने पर बैठे हैं। राजपूत समाज के लोगों की मांग है कि दुल्हन को जल्द बरामद कर मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाए।

loading...

दुल्हन का सुराग नहीं

पुलिस भले ही अपहरण में शामिल चार आरोपियों को पकड़ लिया हो, मगर अभी तक दुल्हन का सुराग नहीं लगा पाई है। ना ही दुल्हन का अपहरण करके ले जाने वाले युवक का पता चल पाया है। इसी वजह से राजपूत समाज में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश बढ़ता जा रहा है। समाज ने दुल्हन की बरामदगी व सभी आरोपियों के पकड़े जाने तक धरना जारी रखने का निर्णय किया है।

क्या है सीकर दुल्हन अपहरण प्रकरण (Bride Kidnap From Rajasthan)

सीकर जिले के धोद तहसील के गांव नागवा के गिरधारी सिंह की बेटी सोनू व हंसा की मंगलवार को पड़ोस के गांव मोरडूंगा निवासी भंवर सिंह व राजेन्द्र सिंह के साथ हुई थी। बुधवार तड़के करीब तीन बजे दोनों दुल्हनों की विदाई हो गई थी। वे कार में बैठकर दूल्हों के साथ ससुराल के लिए रवाना हुई थी। घर से चार किलोमीटर दूर चलते ही रामबक्शपुरा बस स्टैण्ड के पास लाठी डंडों से लैश बदमाश आए और कार में तोड़फोड़ करके दुल्हन हंसा का अपहरण करके ले गए।

विधायक ने किया आत्मदाह का प्रयास

बीच रास्ते से दुल्हन का अपहरण किए जाने की खबर पूरे शेखावाटी में आग की तरह फैल गई थी। देशभर के मीडिया में भी सुर्खियां बनी। इस मामले में बुधवार को उदयपुरवाटी विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा सीकर पहुंचे और राजपूत छात्रावास में बैठक करने के बाद रात को एसपी कार्यालय के सामने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। दूसरे दिन गुरुवार को राजपूत समाज ने सीकर की सिल्वर जुबली रोड जाम करके राजपूत छात्रावास के सामने धरना शुरू कर दिया।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!