Breaking News

BSP की जगह BJP को वोट डालने पर इस युवक ने काट दी अपनी अंगुली

दूसरे चरण का मतदान गुरुवार (18 अप्रैल) को डाले गए। उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर भी मतदान शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए। लेकिन इस बीच यूपी के बुलंदशहर से एक दंग करने वाली समाचार सामने आई है। समाचार शिकारपुर से है, जहां एक मतदाता ने गलती से उस पार्टी को वोट नहीं डाला, जिसे वो डालना चाहता था। अपनी गलती का एहसास करते हुए मतदान ने गंडासे से अपनी अंगुली काट डाली।

शिकारपुर की है घटना
बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली एरिया के गांव अब्दुल्लापुर हुलासपुर का रहने वाला युवक पवन कुमार, जिसने अपने हाथ की एक अंगुली को सिर्फ इसीलिए काट दिया, क्योंकि गलती से इस अंगुली से बसपा की स्थान भाजपा को वोट कर दिया।

loading...

घर आकर हुआ गलती का एहसास
घर वापस आने के बाद जब उसे अपनी गलती का एहसास हुआ तो गुस्से से भरे पवन कुमार ने गंडासे उठाया व अपने ही हाथ से अपनी ही अंगुली को काट दिया, जिससे उसने वोट डाला था।

उपचार के बाद मिली छुट्टी
इस घटना के बाद युवक के परिजन उसे आनन-फानन में अस्पताल में लेकर गए, जहां इलाज के बाद उसे छुटटी दे दी गई।

दिखाई मायावती के प्रति आस्था
पीड़ित के भाई कैलाश चन्द ने बताया कि एक जैसे दिखने के कारण उत्सुकता में लीन वोटर ने गलती से भाजपा के सामने वाला बटन दबा दिया। जब उसे इस गलती का एहसास हुआ तो उसने अपनी अंगुली को इस तरह काट लिया कि उसके दो टुकड़े हो गए। पवन की मायावती के प्रति ऐसी आस्था दिखाई कि अपनी ही अंगुली काट डाली।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!