Breaking News

सिर में सरिया के वार से घायल हुए भाजपा नेता को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

लोकसभा चुनाव के मतदान समाप्त होने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता ठाकुर रामजी लाल पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। सिर में सरिया के बार से घायल हुए भाजपा नेता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद अस्पताल में भाजपा नेताओं की भीड़ जुट गई। हमले के पीछे चुनावी रंजिश बताई जा रही है।

क्या है मामला
जानकारी के अनुसार, मामला मथुरा के रिफाइनरी थाना क्षेत्र के रांची बांगर स्थित मतदान केंद्र का है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता ठाकुर रामजी लाल कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर थे। तभी तीन से चार युवकों ने आकर हमला कर दिया। हमलावरों ने सिर पर सरिया मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। भाजपा नेता के साथ हुई मारपीट की सूचना पाकर क्षेत्रीय पुलिस के होश उड़ गए और तुरंत पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

loading...

अस्पता में लगी भाजपाइयों की भीड़

खबर लगते ही भाजपाइयों की भीड़ जिला अस्पताल में जुट गई। वहीं, भाजपा नेता की हालत नाजुक होने पर नयति हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। वहीं, भाजपा नेताओं का कहना है कि चुनावी रंजिश को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा और कार्यकर्ताओं द्वारा जानबूझकर भाजपा नेता को निशाना बनाया गया है। उनके साथ निर्मम तरीके से मारपीट कर घायल कर दिया गया है।

क्या कहती है पुलिस

वहीं इस पूरे मामले में एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि अज्ञात हमलावर द्वारा पोलिंग बूथ के बाहर भाजपा के नेता पर हमला किया गया है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, उनका इलाज चल रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर हमलावरों को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!