Breaking News

गिरफ्तारी के दौरान किए गए बर्ताव को बताते हुए रो पड़ीं साध्वी प्रज्ञा

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश की भोपाल सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मैदान में उतारा है। भोपाल से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने का विपक्षियों पार्टियों की ओर से विरोध भी शुरू हो गया है। दूसरी तरफ, मालेगांव ब्लास्ट में आरोपी प्रज्ञा ठाकुर के बहाने बीजेपी कांग्रेस पर हमले तेज करती दिखाई दे रही है। दिल्ली में बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने प्रज्ञा ठाकुर के पोस्टर लगवाकर कांग्रेस पर तंज किया है।

बीजेपी दफ्तर
दिल्ली बीजेपी दफ्तर के बाहर प्रज्ञा ठाकुर का पोस्टर
तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली बीजेपी दफ्तर के बाहर प्रज्ञा ठाकुर का एक पोस्टर लगाया है जिसमें साध्वी को बिस्तर पर बीमार हालत में दिखाया गया है। इस पोस्टर पर कटाक्ष करते हुए लिखा गया है, ‘अब होगा न्याय’, बीजेपी ने एक ट्वीट भी किया जिसमें प्रज्ञा ठाकुर का पोस्टर देखा जा सकता है। कांग्रेस ने ‘न्याय’ यानी न्यूनतम आय योजना की घोषणा के बाद ‘अब होगा न्याय’ कैंपेन शुरू किया था। बीजेपी ने कांग्रेस की इसी टैगलाइन का इस्तेमाल कर तंज कसा है।

loading...

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर
पोस्टर पर लिखा, अब होगा न्याय

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद बीजेपी पर विपक्षी दल हमलावर हैं। तहसीन पूनावाला ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिख कहा है कि आतंकवाद के केस में आरोपी होने के कारण प्रज्ञा ठाकुर के चुनाव लड़ने पर रोक लगाई जाए। साध्वी प्रज्ञा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी पहचान हिन्दुत्व का प्रतिनिधित्व करने वाली साध्वी के तौर पर रही है। अब इसी हिंदुत्व के कार्ड के सहारे बीजेपी दिग्विजय सिंह को मात देने की कोशिश में जुटी है।

भोपाल से उम्मीदवार घोषित होने के बाद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी कहा कि वह तैयार हैं, उनके सामने कोई चुनौती नहीं है, अब वे चुनाव लड़ने के काम में लग गई हैं। गुरुवार को प्रज्ञा ठाकुर भोपाल की एक जनसभा में मालेगांव ब्लास्ट में गिरफ्तारी के दौरान किए गए बर्ताव का जिक्र करते वक्त रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि पिटते-पिटते सुबह हो जाती थी, लोग बदल जाते थे लेकिन पिटने वालों में सिर्फ अकेली रहती थी। उन्होंने इस जनसभा में भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के खिलाफ भी हमला किया।

दिग्विजय
दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना

इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधा और कहा कि, ‘इन विधर्मियों को क्‍या पता, दूसरों की पत्‍नियों को छीन लेते हैं, क्‍योंकि दिल आ गया है। सत्‍ता मेरे लिए नहीं है, मुझे ईश्‍वर का आदेश मानकर यहां आना ही पड़ा। मैं नेतागिरी करने नहीं आई हूं। मेरा कुछ नहीं, सब राष्‍ट्र का है। अपना भोपाल सुरक्षित चाहते है तो ऐसों लोगों को भगा दीजिए।’ प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि जो भगवा आतंकवाद और हिंदुत्व को आतंकवाद कहा है, ये साजिश कांग्रेस की है और इन्होंने ही इस विवाद को खड़ा किया है, इसलिए वे डर रहे हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!