Breaking News

BJP की उम्मीदवार जया प्रदा ने सपा नेता आजम खान पर फिर बोला बड़ा हमला

रामपुर से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार जया प्रदा ने एक बार फिर से सपा नेता आजम खान पर बड़ा हमला बोला है। आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा कि मैंने आजम खान का बहुत सम्मान किया, आजम भाई कहते हुए उन्हें कितना सम्मान दिया, उन्हे राखी तक पहनाई, ये रिश्ता जनता को पता है, इस रिश्ते को उन्होंने तोड़ा है, मैंने नहीं। लोग मुझे उसी नजर से देखते हैं, लोग मुझे दीदी बोलते हैं, यह किसी भी नेता के लिए बड़ी बात है।

ये कैसा भाई है
आजम खान पर हमला करते हुए जया प्रदा ने कहा कि ये किस तरह का भाई है, कोई भाई बहन के अंदर के कपड़े और बाहर के कपड़े नहीं देखेगा। ये जिस तरह से औरतों के कपड़ों को देखता है, वह क्या पहनती है, अंदर क्या पहनती है, बाहर क्या पहनती है ये सही नहीं है। बता दें कि एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने बिना आजम खान का नाम लेते हुए कहा था कि मुझे पता था कि इनके अंडरवियर का रंग खाकी है।

loading...

मैं दिल से राजनीति करती हूं

जया प्रदा ने कहा कि मैं दिल से राजनीति करती हूं, दिमाग से नहीं। मैं मोदी जी के बुलावे पर फिर से सक्रिय राजनीति में आई हूं। ये जनता की आवाज है, इसीलिए मैं रामपुर आई हूं। मुझे भरोसा है कि मैंने कोई गलत काम नहीं किया है, हर धर्म का मैं सम्मान करती हूं। इस चुनाव के सबसे बड़े मुद्दे के बारे में जया प्रदा ने कहा कि रोजगार और महिला का सम्मान और सुरक्षा चुनाव के बड़े मुद्दे हैं।

गरीबी बड़ी समस्या

प्रदा ने कहा कि मैं जब पहली बार रामपुर आई थी तो मुझे बहुत खराब लगा, गरीबी की वजह से लोग इतनी कठिनाई से गुजरते हैं। उसके बाद मैंने सोचा था कि मैं लोगों के लिए काम करूंगा। बता दें कि जया प्रदा रामपुर से आजम खान के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं। दोनों के बीच लगातार तीखी बयानबाजी जारी है। लेकिन चुनावी जनसभा में जिस तरह से आजम खान ने विवादित बयान दिया था, उसकी वजह से आजम खान की तीखी आलोचना हुई थी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!