Breaking News

पूनम सिन्हा होंगी महागठबंधन की उम्मीदवार, लखनऊ में करेंगी रोड शो

भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने आज लखनऊ में लोकसभा सीट से नामांकन भर दिया है, वो लखनऊ लोकसभा क्षेत्र से सपा-बसपा और आरएलडी यानी की महागठबंधन की उम्मीदवार होगी और वो भारत के गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी,लखनऊ में नामांकन करने के बाद पूनम सिन्हा ने रोड शो किया, जिसमें उनके साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से सांसद डिंपल यादव भी साथ नजर आईं लेकिन खास बात ये रही कि इस रोड शो में अपनी पत्नी संग शत्रुघ्न सिन्हा भी साथ दिखे जो कि कांग्रेस पार्टी से बिहार के पटना साहिब से उम्मीदवार हैं।

लखनऊ से पूनम सिन्हा ने भरा नामांकन
आपको बता दें कि बुधवार को ही अखिलेश यादव ने पूनम सिन्हा को लखनऊ से टिकट देने का औपचारिक ऐलान किया था, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लखनऊ में सपा सरकार के दौरान हुए कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा, उन्होंने कहा कि लखनऊ की पहली सांसद एक महिला ही थीं, इसलिए हमने भी महिला को ही प्रत्याशी बनाने का फैसला किया।

loading...

बीजेपी का
लखनऊ सीट पर 6 मई को मतदान

आपको बता दें कि लखनऊ सीट पर 6 मई को मतदान होगा। बीजेपी का गढ़ माने जानी वाली इस सीट पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह उम्मीदवार हैं।

डिंपल यादव से की थी मुलाकात

मंगलवार को ही पूनम ने समाजवादी पार्टी की नेता डिंपल यादव से मुलाकात की थी इस मुलाकात के दौरान ही डिंपल यादव ने पूनम को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाई थी।

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा मिस इंडिया रह चुकी हैं
रोड शो में दिखे शत्रुघ्न सिन्हा और डिपंल यादव
हिंदी फिल्मों के ‘विश्वनाथ’ शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा मिस इंडिया रह चुकी हैं और साथ ही इन्होंने कुछ फिल्मों में काम भी किया है लेकिन साल 1980 में शत्रुघ्न सिन्हा से शादी करने के बाद इन्होंने रूपहले पर्दे से पूरी तरह किनारा कर लिया, हालांकि यह फिल्मी पार्टियों में अक्सर दिखाई देती हैं, कुछ वक्त पहले इन्हें आशुतोष गोवरिकर की फिल्म ‘जोधा-अकबर’ में देखा गया था, उसमें इन्होंने अभिनेता ऋतिक रोशन की मां का रोल अदा किया था।

कपिल शर्मा शो
महागठबंधन की उम्मीदवार हैं पूनम सिन्हा

हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम कपिल शर्मा के शो में भी दिखाई दिए थे। पूनम को शादी से तीन बच्चे हैं, जिनके नाम हैं लव सिन्हा, कुश सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा, जिनमें से सोनाक्षी सिन्हा आज रूपहले पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री हैं जबकि लव सिन्हा ने भी कुछ हिंदी फिल्मों जैसे ‘शादियां’ और ‘पलटन’ जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें आशा के अनुरूप सफलता नहीं मिली जिसके कारण उन्होंने फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!