Breaking News

तनुश्री दत्ता ने इस खास वजह से अजय देवगन को बताया पाखंडी और कहे ये अपमानजनक शब्द

तनुश्री दत्ता ने फिल्म दे दे प्यार दे के मेकर्स और अजय देवगन को आलोकनाथ संग काम करने पर आड़े हाथों लिया है. तनुश्री दत्ता ने कहा कि सिनेमा जगत झूठों, शो ऑफ करने वालों और पाखंडियों से भरा है.फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में आलोकनाथ एक्टर अजय देवगन के पिता का रोल निभा रहे हैं.

आलोकनाथ पर #MeToo के तहत कई महिलाओं ने आरोप लगाए हैं. ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर सामने आने के बाद अजय देवगन को आलोकनाथ संग काम करने पर ट्रोल भी किया गया था. अब भारत में #MeToo अभियान को रफ्तार देने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दे दे प्यार दे के मेकर्स और अजय देवगन पर निशाना साधा है.

loading...

तनुश्री ने फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के मेकर्स और अजय देवगन को आलोकनाथ संग काम करने पर आड़े हाथों लिया है. एक बयान में तनुश्री दत्ता ने कहा, “सिनेमा जगत झूठों, शो ऑफ करने वालों और पाखंडियों से भरा है. आलोकनाथ पर गंभीर आरोप सामने आने के बाद फिल्म में आलोकनाथ से सीन्स को दोबारा से री-शूट किया जा सकता था. लेकिन नहीं, उन्होंने रेपिस्ट आलोकनाथ को फिल्म का हिस्सा बनाए रखा.”

तनुश्री दत्ता ने कहा- “दे दे प्यार दे के ट्रेलर और पोस्टर सामने ना आने तक किसी को पता नहीं था कि आलोकनाथ फिल्म का हिस्सा हैं. ऐसे में अजय देवगन और मेकर्स चाहते तो वे चुपचाप से आलोकनाथ को रिप्लेस कर सकते थे. उनके सीन्स को रीशूट कर सकते थे.” बता दें, आलोकनाथ पर राइटर विनता नंदा ने पिछले साल रेप का आरोप लगाया था. एक्टर के खिलाफ केस भी दायर किया गया था. इस साल जनवरी में मुंबई सेशन कोर्ट ने आलोकनाथ को अग्रिम जमानत दी.

इससे पहले अजय देवगन ने मीटू अभियान के तेज होने के बाद ट्वीट कर ऐसी घटनाओं की निंदा की थी. उन्होंने लिखा था- #MeToo के तहत जो भी सुनने को मिल रहा है उससे वे परेशान हैं. वे महिलाओं की सुरक्षा में यकीन करते हैं. अगर किसी ने महिला के साथ गलत हरकत की है तो उस शख्स के साथ ना ही मैं और ADF (अजय देवगन फिल्मस) खड़ा होगा.

मालूम हो ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आलोकनाथ की मौजूदगी पर अजय देवगन ने कहा था- “ये इस बारे में यह बात करने का सही समय नहीं है. वैसे भी ये फिल्म आलोकनाथ पर मीटू का आरोप लगने से पहले शूट हो गई थी.” दे दे प्यार दे 17 मई को रिलीज होगी. इसमें अजय देवगन के साथ तब्बू और रकुल प्रीत भी नजर आएंगे.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!