Breaking News

अपने लुक और सेक्सी फिगर के लिये हमेशा चर्चा में रहने वाली किम इस फोटो पर जमकर हुई ट्रोल

किम कार्दशियन को एक चर्च सेवा के दौरान ऐसा कुछ पहन लिया जो लोगों को रास नहीं आ रहा है। किम कार्दशियन को लोग उनके पहनावे को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। आप भी इस तस्वीर को देखेंगे तो आपको समझ नहीं आएगा कि आखिर ड्रेस में खराबी क्या है जो लोगों को पसंद नही आ रही है।

किम कार्दशियन को मांग टीका पहनने के कारण आलोचना झेलनी पड़ी। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार 38 वर्षीय अभिनेत्री ने ‘संडे सर्विस वाइब’ कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की लेकिन कुछ प्रशंसकों को उनका यह सांस्कृतिक घालमेल पसंद नहीं आया।

loading...

एक व्यक्ति ने मांग टीका के बारे में बताते हुए लिखा, जिन्हें मांग टीका के बारे में नहीं पता, उन्हें बता दूं कि यह भारत में शादी के दौरान दुल्हन द्वारा पहना जाने वाला एक पारंपरिक आभूषण हैं, वहीं भारत में सफेद कपड़ा किसी की अंत्येष्टि के दौरान ही पहना जाता है। वहीं, कुछ लोगों को किम के इस अवतार में कोई खराबी नजर नहीं आई और उन्होंने तस्वीर को पसंद किया।

एक यूजर ने लिखा, संस्कृति कोई पोशाक नहीं है। और किम का ऐसे सजना गलत है। वहीं, एक अन्य व्यक्ति ने शिकायत की कि यह ‘संडे सर्विस वाइब’ नहीं, बल्कि ‘इंडियन वाइब’ है। किम कार्दशियन अपने लुक और सेक्सी फिगर के लिये हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। वह आए दिन अजीबो गरीब आउटफिट्स पहनती हैं जिसके लिये या तो यूजर्स उन्‍हें पसंद करते हैं या फिर ट्रोल कर देते हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्हें 134 मिलियन यूजर फॉलो करते हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!