Breaking News

कांग्रेस के नेता आनंद शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताई पीएम मोदी के साथ दिखे काले बक्से की बात

कर्नाटक के चित्रदुर्ग में शनिवार को पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर से उतारे गए एक बड़े बक्से को लेकर कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी और बीजेपी से सवाल पूछा है। दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, “चित्रदुर्ग में पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर में एक बड़ा बक्सा रखकर लाया गया था, बक्से को उतारने के बाद उसे तुरंत एक गाड़ी में रखवाकर वहां से भेज दिया गया।

चुनाव आयोग इस मामले की जांच करे कि आखिर उस बक्से में क्या था। क्योंकि अगर पीएम मोदी के जहाज में कोई भी चीज रखी जाती है तो उसकी जांच की जाती है। यह खुलासा होना चाहिए कि आखिर उस बक्से के अंदर क्या था। देश की जनता को यह जानने का अधिकार है।”

loading...

आनंद शर्मा ने कहा, “पहली बार ऐसा देखा गया है कि चुनाव आयोग, जो एक संवैधानिक संस्था है, को सरकार के राजस्व सचिव और सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेस के चेयरमैन को तलब करके ये कहना पड़े कि निष्पक्षता होनी चाहिए। इसके बावजूद भी सरकार के ये अधिकारी उल्टा चुनाव आयोग को डांटते हैं, देश में ये सब पहली बार हो रहा है।”

इसके अलावा चुनावी रैलियों में बीजेपी द्वारा खर्च किये जाने वाले हजारों करोड़ों रुपयों पर सवाल उठाते हुए आनंद शर्मा ने कहा कि जितना पैसा बीजेपी ने 2014 और इस बार के चुनाव प्रचार में खर्च किया, विश्व के किसी राजनैतिक दल ने 5 चुनावों में भी इतना पैसा खर्च नहीं किया, आखिर ये पैसा आया कहां से आया।

आनंद शर्मा ने पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, “जब से नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है, तब से अब तक उन्होंने अपने पद की मर्यादा और गरिमा को ना कभी समझा न उसको बना कर रखा है। मोदी को सच बोलने में कष्ट होता है और उन्हें सिर्फ एक ही काम सूझता है कि कैसे विरोधी पक्ष को बदनाम किया जाए।”

पिछले चुनावों में पीएम मोदी द्वारा झूठे वादे किये जाने को लेकर आनंद शर्मा ने कहा, “पीएम झूठा प्रचार करने में माहिर हैं। 2014 में अपने पक्ष में लहर बनाने के लिए मोदी ने देश के लोगों को गुमराह किया था।”

आनंद शर्मा ने कहा कि आज देश के किसान, दलित और गरीब तबके के लोग प्रधानमंत्री से सवाल कर रहे हैं कि जो आपने अपने वादों में कहा था, उसका जवाब दीजिये कि आपने क्या किया और क्या नहीं किया।

प्रधानमंत्री को बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिज्ञा याद दिलाते हुए आनंद शर्मा ने कहा, ” इस देश में पिछले 5 सालों में दलित लोगों पर कितना अन्याय हुआ प्रधानमंत्री इसका जवाब क्यों नहीं देते।” आनंद शर्मा ने यह भी कहा कि बीजेपी कांग्रेस की न्याय योजना का मजाक उड़ाती है, जबकि खुद बीजेपी के शासनकाल में देश के कमजोर वर्ग के अधिकारों पर कितनी चोट पहुंची है इसका उनके पास कोई जवाब नहीं है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!