Breaking News

आज सिखैड़ा गांव में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे सीएम योगी, हो सकता है ये हाइवे जाम

लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है और दूसरे चरण की वोटिंग 18 अप्रैल को है। इसी तैयारी में सभी राजनेता कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ आज सिंभावली के सिखैड़ा गांव में अमरोहा-गढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

सीएम योगी इस जनसभा के माध्यम से लोक सभा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के लिए वोट की अपील करेंगे। वहीं शनिवार को सीएम योगी के रैली स्थल का डीएम व एसपी ने निरीक्षण किया। सुरक्षा को लेकर भी चाक चौबंद व्यवस्था के आदेश दिए।

loading...

हर जनसभा की तरह इस जनसभा से भी सीएम योगी अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे इसके साथ ही विपक्षी दलों पर जमकर हमला करेंगे।

आपको बता दें कि अमरोहा-गढ़ में दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होना है। इसी को लेकर पार्टी के प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में आज सिंभावली क्षेत्र के गांव सिखैड़ा में सीएम की चुनावी रैली हो रही है।

सीएम के आने का समय दोपहर 12 बजे है, लेकिन रैली में कार्यकर्ताओं का आवागमन सुबह से ही प्रारंभ होना है। ऐसे में हाइवे पर जाम की स्थिति बन सकती है। इसलिए जाम से बचाने के लिए पुलिस प्रशासन अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!