Breaking News

बीजेपी का पलटवार, अब उठा सबूत के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की डिग्री पर सवाल

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की डिग्री पर उठे सवाल की चिंगारी अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की डिग्री पर जा गिरी है, जी हाँ, राहुल गांधी की डिग्री पर अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमनियम स्वामी ने गंभीर सवाल उठा दिया है.

सुब्रमनियम स्वामी ने ट्वीट करते हुए दावा किया है कि बुद्ध के कैम्ब्रिज सर्टिफिकेट के मुताबिक राहुल गांधी का नाम राउल विंसी (Raul vinci) है। उन्होंने एम.फिल की पढ़ाई की है और वो नेशनल इकोनॉमिक प्लानिंग एंड पॉलिसी में फेल भी हो गए थे। इस ट्वीट के साथ स्वामी ने यूनिवर्सिटी द्वारा दिया गया एक सर्टिफिकेट भी पोस्ट किया है।

loading...
Subramanian Swamy

@Swamy39

Buddhu’s Cambridge Certificate says his name is Raul Vinci and he read MPhil and failed in National Economic Planning & Policy

19.4K people are talking about this

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सुब्रमण्यम स्वामी ने गांंधी परिवार की शैक्षिक योग्यता पर सवाल खड़े किए हो इससे पहले साल 2001 में उन्होंने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की पढ़ाई को लेकर लोकसभा अध्यक्ष से शिकायत की थी। इतनी ही नहीं उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के दरवाजा खटखटाते हुए गुहार लगाई थी कि सोनिया गांधी की लोकसभा सदस्यता को खत्म कर दिया जाए।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!