Breaking News

एक्ट्रेस मेघना नायडू और लुईस की रिलेशनशिप का हुआ खुलासा, खबर से हुए सभी दंग

साल 2002 में रिलीज हुआ सुपरहिट सांग ‘कलियों का चमन’ की एक्ट्रेस इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस मेघना नायडू करीब 2 साल से लाइम लाइट से दूर है। खबर मिली हैं कि उन्होंने पुर्तगाली टेनिस प्लेयर Luis Miguel Reis से गुपचुप तरीके से 2 साल पहले ही शादी कर ली है। ये बात सिर्फ उनके करीबियों को ही पता थी।

उनकी शादी की खबर वायरल हुई तो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी को कंफर्म किया। मेघना ने 25 दिसंबर 2016 को मुंबई में शादी की थी। शादी से पहले मेघना और लुईस 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे।

loading...

इस शादी को छुपाने की वजह हाल ही में मेघना ने बताई हैं, उन्होंने कहा, ‘लुईस और मैं शादी के बाद नो-अटेंशन फेज को एंजॉय कर रहे थे। हमें कुछ भी मिसिंग नहीं लगा । हमारे दोस्तों और परिवार को शादी के बारे में पता था। ‘मैं आलीशान शादी के पक्ष में कभी नहीं रही हूं। मुझे ऐसा लगता है कि ऐसे इवेंट्स में दूल्हा-दुल्हन गुम से हो जाते हैं। मुझे लगता है कि स्पेशल इवेंट को खास लोगों के साथ सेलिब्रेट किया जाना चाहिए। मेरी शादी वैसी ही हुई जैसी मैंने सोची थी।’

उन्होंने आगे बताया कि, ‘हाल ही में लुईस ने मुझे कहा कि अब हमें शादी को ऑफीशियल कर देना चाहिए। तुम्हें क्या रोक रहा है? इसलिए अब हम शादी के बारे में बता रहे हैं।’ मेघना का कहना है कि उन्होंने रातोंरात शादी का फैसला लिया था इसलिए शॉपिंग का भी वक्त नहीं मिला था। मेघना ने अपनी मां के जन्मदिन पर शादी की थी। ‘लुईस ने मेरी मां से पूछा कि वो अपने लिए क्या बर्थडे गिफ्ट चाहती हैं । मेरी मां ने गिफ्ट में हमारी शादी मांगी। जल्दबाजी में शादी हुई इसलिए शॉपिंग और मेहंदी लगाने का वक्त नहीं मिला। हम अय्यप्पा मंदिर गए और शादी की। अब हम चर्च वेडिंग भी करेंगे।’

आपको बता दें कि मेघना फिल्म हवस, माशूका, क्लासिक डांस ऑफ लव, रेन, बेस्ट फ्रेंड जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। लेकिन इन्हें पहचान अपने एलबम कलियों का चमन से मिली थी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!