Breaking News

सुरक्षा के कड़े प्रबंध के साथ स्मृति ईरानी ने अमेठी से दाखिल किया नामांकन

केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी बृहस्पतिवार को अमेठी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।नामांकन दाखिल करने से पहलेस्मृति ने अपने पति के साथ पूजा-अर्चना की और रोडशो किया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ रहे। नामांकन पत्र सौंपने के अवसर पर वीवीआईपी लोगों की उपस्थिति को देखते हुए जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये थे।

इससे पहले, स्मृति ईरानी ने बुधवार को व्यापारियों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा,’देश को खंडित करने और समाज को विखंडित करने का सपना देखने वालों को अपना समर्थन ना दें। इससे देश कमजोर हो जाएगा। ‘उन्होंने कहा, ‘मुझे अमेठी ने एक प्रत्याशी नहीं बल्कि दीदी के रूप में सम्मान दिया है। मैं अमेठी की सेवा अपना परम धर्म समझती हूं। कांग्रेस से आप सबको सावधान रहने की जरूरत है।’

loading...

स्मृति ने कटाक्ष किया कि आज राहुल गांधी अपने बहनोई राबर्ट वाड्रा को लेकर अमेठी पर्चा भरने आए थे। ‘मैंने कल ही पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा था कि दामाद जी यदि अमेठी आ रहे हैं तो अमेठी के किसानों को अपनी जमीन की रक्षा करने के लिए तैयार हो जाना चाहिए।’

उन्होंने कहा, ‘भ्रष्टाचार में डूबे व्यक्ति को साथ लेकर चलने वाले और जमानत पर रहने वाले लोग भी सेना की कार्रवाई का हिसाब मांगते हैं। अमेठी को सिंगापुर बनाने की बात यहां के लापता सांसद करते थे । सिंगापुर तो नहीं बनाया लेकिन अपमान खूब किया।’ स्मृति ईरानी कहा कि राहुल आज नामांकन भरने आए तो यहां के लोगों से नहीं मिले, पीठ दिखाकर वापस चले गये । वह यहां से जीतने के बाद वायनाड पर्चा दाखिल करने चले गए जबकि ‘मैं हारने के बाद भी अमेठी के लोगों की सेवा कर रही हूं।

‘स्मृति ईरानी ने बताया कि वह बृहस्पतिवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे। अमेठी में पांचवे चरण में छह मई को मतदान होना है। ईरानी का अमेठी सीट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सीधा मुकाबला है। राहुल ने बुधवार को ही नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में ईरानी को राहुल के हाथ पराजय का सामना करना पडा था।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!