Breaking News

बेगूसराय पहुंची स्वरा भास्कर, कन्हैया कुमार के लिए बोले ये शब्द…

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार के नामांकन में बॉलीवुड अभिनेत्री और केंद्र सरकार की सबसे मुखर आलोचकों में से एक हैं स्वरा भास्कर ही भी शामिल बेगूसराय पहुंची स्वरा भास्कर ने कहा है कि अगर कन्हैया कुमार जीत जाते हैं तो यह लोकतंत्र के लिए एक जीत होगी। बता दें कि स्वरा भास्कर भी जेएनयू की पूर्व छात्र हैं।

स्वरा भास्कर ने कहा कि यह किसी का जन्मदिन मनाने का नायाब तरीका है लेकिन कन्हैया एक दोस्त है और मुझे लगता है कि वह हम सभी की तरफ से एक महत्वपूर्ण लड़ाई लड़ रहा है, अगर वह जीत जाता है तो यह लोकतंत्र की जीत होगी। 30 स्वरा भास्कर कहती हैं कि मैं इससे पहले कभी किसी राजनीतिक अभियान का हिस्सा नहीं रही हूं, इसलिए मुझे सचमुच यह पता नहीं कि क्या करना है।

loading...

बता दें कि बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने से पहले स्वरा भास्कर ने जेएनयू से ग्रेजुएशन किया। बेगूसरार में उन्होंने लोगों को कन्हैया कुमार की विचारधारा से जड़ने की अपील की है। स्वरा भास्कर ने इस दौरान कहा कि संवैधानिक मूल्यों और भारत के संविधान के लिए खतरा, बेरोजगारी, भीड़ की हिंसा का उदय, सामाजिक न्याय की आवश्यकता और और उन मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है जो बेहतर हो। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि देश के एक जिम्मेदारी नागरिक के तौर पर हम सभी को इस विचारधार या इसकी प्रक्रिया से जुड़ना चाहिए।

स्वरा भास्कर ने पिछले महीने भी कन्हैया कुमार की प्रशंसा की थीं जब उनके उम्मीदवारी का ऐलान किया गया था। स्वरा ने कन्हैया को एक राजनेता और एक अच्छा राजनीतिज्ञ कहा था। कन्हैया कुमार ने हाल ही में जनता से अपने चुनाव प्रचार अभियान के लिए फंड देने की अपील की। बेगूसराय की इस सीट से कन्हैया कुमार के सामने बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और आरजेडी से तनवीर हसन से हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!