Breaking News

इस मुस्लिम शख्स को कथित तौर पर बीफ बेचने के आरोप में लोगों ने दी गाली

असम के बिस्वनाथ जिले में एक मुस्लिम शख्स को कथित तौर पर बीफ (गाय का मांस) बेचने के आरोप में लोगों ने गाली-गलौज दी व उसकी पिटाई की. यह घटना रविवार की है. रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में कम से कम पांच लोगों को हिरासत में लिया.
वीडियो में दिख रहा है कि एक आदमी कीचड़ से लथपथ है व वह भीड़ से उसे छोड़ देने की अपील कर रहा है. पीड़ित शख्स की पहचान 68 वर्ष के शौकत अली के तौर पर हुई है. सूत्रों का कहना है कि उसे सड़क पर पीटा गया व सजा के तौर पर जबरन सूअर का मांस खिलाया गया. उसका फिल्हाल सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

जिला पुलिस के अनुसार दो एफआईआर दर्ज की गई हैं. जिसमें से एक शौकत अली के भाई ने दर्ज कराई है. सूत्रों ने बोला कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है व वीडियो में नजर आ रहे लोगों को ढूंढ रही है.

loading...

भीड़ ने शौकत अली को धमकाया व उससे पूछा कि क्या उसके पास बीफ बेचने का लाइसेंस है या फिर वह बांग्लादेश से है. भीड़ में से एक शख्स कहता है, क्या तुम बांग्लादेशी हो? क्या तुम्हारा नाम एनआरसी (नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन) में है? बता दें कि असम गैरकानूनी नागरिकों की पहचान करने के लिए एनआरसी को लागू कर रहा है.

पिछले वर्ष एनआरसी का ड्राफ्ट प्रकाशित हुआ था जिसमें 40 लाख लोगों के नाम शामिल थे. वहीं 3,29,91,384 अभ्यर्थी गायब थे. सोमवार को बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी किया है. जिसमें उसका कहना है कि वह प्राथमिकता के तौर पर एनआरसी प्रक्रिया को पूरा करेगा.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!