Breaking News

इस तर्ज पर की गई कमलनाथ के करीबी और व्यापारी अश्विन शर्मा के ठिकानो पर रेड

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी और व्यापारी अश्विन शर्मा के राजधानी भोपाल स्थित परिसरों पर आज भी आयकर विभाग ने एक बार फिर कार्रवाई शुरु कर दी।

विभाग के नई दिल्ली से आए अधिकारी कल तड़के से शुरु की गई कार्रवाई के तहत मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के सहयोगियों के भोपाल और इंदौर स्थित परिसरों पर कार्रवाई कर रहे हैं। समझा जा रहा है कि अधिकारी आज इन परिसरों से प्राप्त दस्तावेजों, नकदी और जेवर समेत अन्य संपत्ति का आंकलन करेंगे। विभाग को अब तक इस कार्रवाई में करीब नौ करोड़ रुपए की नकदी बरामद हुई है।

loading...

आयकर विभाग की दिल्ली से आई टीमों के कल मुख्यमंत्री के करीबी प्रवीण कक्कड़ समेत अन्य कई लोगों के परिसरों पर छापे मारे जाने के बाद से प्रदेश में इस विषय को लेकर राजनीति शुरु हो गई थी। श्री कमलनाथ ने कहा कि पूरा देश जानता है कि संवैधानिक संस्थाओं का किस तरह और किन लोगों के खिलाफ और कैसे इस्तेमाल पांच सालों से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इनका उपयोग कर डराने का कार्य करते हैं। जब इनके पास विकास पर, अपने काम पर कुछ कहने काे नहीं रहता है, तो ये विरोधियों के खिलाफ इस तरह के हथकंडे अपनाते हैं।

इस कार्रवाई से न केवल विभाग की स्थानीय टीम को दूर रखा गया था, बल्कि स्थानीय पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के बीच छापे के दौरान विवाद की स्थिति बनने की खबरें भी सामने आईं थीं। हालांकि पुलिस ने इससे इंकार किया था।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!