64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ लांच हुआ Realme 7 5G , जाने कीमत और फीचर

Realme 7 5G में साइड माउंटेड फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. यानी पावर बटन ही फ़िंगरप्रिंट स्कैनर का भी काम करेगा. फ़ोन की में फोटॉग्रफी के लिए 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है.

 

Realme 7 में हालाँकि 64 मेगापिक्सल का कैमरा है. 5G वेरिएंट में भी मैक्रो और डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फ़ी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है.

Realme 7 5G को सिंगल रैम और मेमोरी वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी है जिसके ज़रिए मेमोरी बढ़ा कर 256GB तक कर सकते हैं.

Realme 7 5G में 6.5 इंच की फ़ुल एचडी एलसीडी स्क्रीन दी गई है. ख़ास बात ये है कि इस फ़ोन में 120Hz रिफ़्रेश रेट वाली डिस्प्ले है. आपको बता दें कि रेग्यूलर Realme 7 में 90Hz रिफ़्रेश रेट वाली डिस्प्ले है.

Realme 7 5G में दिए गए स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस वेरिएंट में MediaTek का प्रोसेसर है. ये प्रोसेसर मिड रेंज फ़ोन वाला ही है, इसलिए इसकी क़ीमत ज़्यादा नहीं है.

Realme 7 5G लॉन्च हो चुका है. इस स्मार्टफ़ोन में 5G कनेक्टिविटी के लिए MediaTek Dimnesty 800 U चिपसेट दिया गया है. इस वेरिएंट में कंपनी ने 120Hz रिफ़्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी है.