Breaking News

टिकट मिलने के बाद निरहुआ ने विपक्षी दलों पर बोला हमला

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Yadav NIrahua) को भारतीय जनता पार्टी ने आजमगढ़ लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। निरहुआ का मुकाबला समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से होगा। टिकट मिलने के बाद निरहुआ ने विपक्षी दलों पर हमले बोलने शुरू कर दिए हैं। शनिवार को दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने वाराणसी में विपक्ष पर निशाना साधा। निरहुआ ने कहा कि जो लोग बीजेपी को वोट न देने की अपील कर रहे हैं उन्‍हें पाकिस्‍तान भेज देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को हिन्‍दुस्‍तान में रहने की जरूरत नहीं है।

 

वहीं नसीरुद्दीन शाह के ट्वीट पर उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान चाहता है कि नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री न बने। ऐसे में बीजेपी का विरोध करने वाले पाकिस्‍तान के सुर में सुर मिला रहे हैं। उन्होंने नसीरुद्दीन शाह से सवाल किया कि इतनी शोहरत मिलने के बाद भी आखिर उन्‍हें देश से और क्‍या चाहिए ? बता दें कि नसीरुद्दीन शाह ने ट्वीट कर लोगों से अपील की है कि बीजेपी को वोट न दें।

loading...

कुछ दिन पहले ट्विटर पर एंट्री करने वाले निरहुआ ने अपने नाम के आगे चौकीदार भी नाम लिख लिया है। निरहुआ  ने एसपी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को बड़ा भाई बताते हुए उन्‍होंने सलाह दी कि वह सैफई संभालें, हम आजमगढ़ संभालेंगे।

टिकट मिलने की घोषणा होने के बाद निरहुआ ने बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए नरेंद्र मोदी को फिर पीएम बनाने के लिए पूर्ण मनोभाव से जुट जाने की अपील भी की।
एसपी अध्‍यक्ष के खिलाफ चुनावी अखाड़े में कैसे टिक पाएंगे? इस सवाल पर निरहुआ ने कहा कि साइकिल के चिन्ह पर रिक्शा भारी पड़ेगा। गौरतलब है निरहुआ की भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ यूपी-बिहार के साथ पश्चिम बंगाल में काफी हिट रही थी। उन्‍होंने कहा कि आजमगढ़ की धरती पर पहले फिल्म बनाई, इस यहां की जनता का  जो प्यार मिला वह दिल में आखिरी सांस तक जिंदा रहेगा। आजमगढ़ में मेरे सबसे ज्यादा सहयोगी है, जिसके कारण सबसे ज्यादा फिल्में यहीं बनाईं। यहां की जनता ने कलाकारी के दौरान जो प्यार दिया, उसके चलते ही अखिलेश यादव सरकार ने यशभारती पुरस्कार दिया।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!