Breaking News

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया खुलासा, इस बड़े नेता के कहने पर किया काग्रेस में शामिल होने का फैसला

बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को कांग्रेस में शमिल हो गए। कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को बड़ा खुलासा किया। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनके कांग्रेस में आने के पीछे बड़ा योगदान राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- मुझे इस बात की खुशी है कि कांग्रेस ने मुझे अपने परिवार का हिस्सा बनाया है। इसमें पारिवारिक मित्र लालू यादव का भी बड़ा हाथ है। लालू ने कहा कि आप जाएं और कांग्रेस को मजबूत करें। यह बड़ा अच्छा कदम रहेगा। मैं लालू जी और उनके परिवार को धन्यवाद देता हूं कि नवरात्रि के दिन आपने हमें भेजा है।

loading...

सिन्हा ने आगे कहा कि थोड़ा दुख भी है कि आज उस परिवार को छोड़कर यहां पर आए है जिसका आज स्थापना दिवस है। उन्होंने कहा कि मैंने यह कहा था कि मैं पार्टी नहीं छोड़ूंगा पार्टी निकाले तो चला जाऊंगा। उन्होंने निकाला नहीं लेकिन जो हरकतें की उससे मुझे यह कदम उठाना पड़ा है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि हमने नोटबंदी के खिलाफ बोला या ये कहा कि कांग्रेस पार्टी जो कह रही है उस पर गौर करें। जब मैंने समझाने कोशिश की तो मुझे बगवाती समझा गया। नोटबंदी के बाद जीएसटी लागू कर दी गई। जिनके व्यावसायी संकट में आ गए। जीएसटी से अगर किसी को सबसे ज्याद फायदा हुआ तो वह हुआ चार्टर्ड एकाउंटेंट को।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!