Breaking News

ओडिशा के सीएम ने शेयर किया ये राजनीतिक फिटनेस वीडियो

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी ताकत आजमा रहे हैं। इस लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल पूरी तरह तैयार हैं। इस बीच ओडिशा के सीएम और बीजू जनता दल प्रमुख नवीन पटनायक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कह रहे हैं कि ओडिशा के लोगों के लिए लड़ने को वे तैयार हैं। बता दें कि ओडिशा में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव भी हो रहे हैं।

 

ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि सीएम नवीन पटनायक अस्वस्थ हैं, जबकि उन्होंने ये फिटनेस वीडियो शेयर कर इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। ओडिशा के सीएम ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे काले रंग की टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। 72 साल के नवीन पटनायक इस वीडियो में जॉगिंग, पुल-अप, वॉकिग, स्ट्रेचिंग और सूर्य नमस्कार करते दिखाई दे रहे हैं। वे साइकलिंग भी करते हुए देखे जा सकते हैं। नवीन पटनायक कहते हैं, ‘ओडिशा के लोगों के लिए लड़ने को तैयार हूं।’

loading...

बीजू जनता दल ने इस चुनाव में अकेले मैदान में उतरने का फैसला किया है। नवीन पटनायक बीजेपी और कांग्रेस जैसी नैशनल पार्टियों से दूरी बनाए हुए हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में नवीन पटनायक की पार्टी ने 21 में से 20 सीटों पर जीत दर्ज की थी जबकि एक सीट पर भारतीय जनता पार्टी को जीत हासिल हुई थी। बीजेपी के खाते में केवल सुंदरगढ़ की लोकसभा सीट आई थी।

जबकि साल 2014 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने 147 में 117 सीटें जीतकर राज्य में लगातार चौथी बार सरकार बनाई थी। नवीन पटनायक एक बार फिर राज्य में बीजेडी की सरकार बनने के दावे कर रहे हैं। ओडिशा में इस बार चार चरणो में 21 लोकसभा सीटों के लिए 11, 18, 23 और 29 अप्रैल को वोटिंग होंगी। वहीं विधानसभा चुनाव भी लोकसभा चुनाव के साथ कराए जाएंगे।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!