Breaking News

अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे जॉन अब्राहम

बॉलीवुड अभिनेता और हैंडसम हंक जॉन अब्राहम इस वक्त अपनी फिल्म रोमियो अबकर वॉल्टर को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। उनकी ये फिल्म बीते दिन यानी शुक्रवार को रिलीज हो चुकी हैं, फिल्म का रिव्यू कुछ खास अच्छा नहीं है, वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे डल फिल्म बताया है। हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि, स्ट्रॉन्ग वर्ड्स ऑफ माउथ जरुर बाजी पलट सकते हैं।

 

वहीं अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। प्रमोशन इवेंट के दौरान ही जब जॉन अब्राहम से पूछा गया कि, सोशल मीडिया पर खास एक्टिव क्यों नहीं रहते हैं तो उन्होंने इसका मजेदार जवाब दिया।

loading...

इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि, वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस को शर्टलैस अवतार में क्यों नजर नहीं आते हैं? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, ‘आज कई सारे स्टार्स हैं जो सोशल मीडिया स्टार हैं। लेकिन सिनेमाई दुनिया के लिए उन्होंने क्या किया है।

क्या उन्होंने कोई ऐसी फिल्म बनाई है जिसका सिनेमाई दुनिया में कोई बड़ा असर हुआ हो। जवाब बिल्कुल न होगा। मुझे लगता है कि हमें अपने काम से जवाब देना आना चाहिए। ये मेरे लिए बहुत आसान है कि मैं सोशल मीडिया पर जाऊं और बिना कपड़ों के एक पोज दे दूं और शूटिंग शुरू कर दूं।’

जॉन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ‘मैं 40 तरह की एक्सर्साइज कर सकता हूं और सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर सकता हूं। लेकिन मैं अपने लिए एक स्पेस चाहता हूं और उसमें रहना चाहता हूं। मैं फॉलोअर नहीं हूं, मुझे नहीं पता है कि इसे कैसे करना है। मुझे नहीं पता है कि कैसे लोगों को फॉलो करना है और कैसे कैंप से जुड़ना है। ये कल्चर मेरी समझ से बाहर हैं।’

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!