Breaking News

लड़कियों को समझना बहुत मुश्किल काम, ये पुरुष सेक्स के बाद ऐसे हुआ परेसान

लड़कियों को समझना बहुत मुश्किल काम माना जाता हैं , आज हम आपको लड़कियों के कुछ रोचक राज बताएंगे जो अकेले होने पर वह अक्सर करती हैं।

अगर एक महिला बिना पुरुष के साथ संबंध बनाए शारीरिक सुख प्राप्त करने में सक्षम है तो इस बात को यह पूरा समाज हजम नहीं कर पाता। हम यहां सीधे तौर पर मास्टरबेशन यानी हस्तमैथुन पर बात कर रहे हैं, जिस के बारे में ज्यादातर लड़के 10-12 साल की उम्र में ही जान लेते हैं, पर लड़कियों को वयस्क होने तक भी इस बात की पूरी जानकारी नहीं होती है।

loading...

अगर वे बिना किसी पुरुष के साथ संबंध बनाए शारीरिक सुख प्राप्त करती हैं तो उसे वे अपने दोस्तों में स्वीकार नहीं कर पातीं। समाज में यह धारणा जो बना दी गई है कि पुरुषों के लिए मास्टरबेशन ठीक है पर महिलाओं के लिए गलत है।

मास्टरबेशन सही तो और्गेज्म गलत क्यों:

इसी तरह मास्टरबेशन पर बात करना एक पुरुष के लिए बेहद साधारण बात है पर एक महिला के लिए ऐसा मसला है जो उस का होते हुए भी उस का नहीं है। जबकि ऐसे मुद्दों पर बात करना बेहद जरूरी है। यह जितनी आसानी से पुरुष के लिए स्वीकार्य है, उतना ही एक औरत के लिए भी होना जरूरी है।

लड़कियां अपने कंफर्ट जोन के हिसाब से कपड़े पहनना पसंद करती है , वह घर पर अकेले होने पर अपनी ब्रा उतारकर रहना पसंद करती है।

घर पर अकेले होने पर वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ हॉर्नी अंदाज में वीडियो कॉलिंग के भी मजे लूटना पसंद करते हैं।

अकेले होने पर कई लड़कियां पोर्न फिल्म देखने का काम करती हैं और अपनी फिजिकली जरूरत के लिए चरमसुख प्राप्त करती हैं।

घर पर अकेले में वह अपने एक्स की फोटोज देखना जबकि क्रश के बारे में सोचना पसंद करती हैं, वह हॉट ड्रेसेस में ठुमके भी लगाने में पीछे नहीं हटती हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!