Breaking News

मुख्यमंत्री योगी ने बताया की कांग्रेस पार्टी मुस्लिम लीग के वायरस से है संक्रमित

भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा है कि पार्टी मुस्लिम लीग के वायरस से संक्रमित हो गई है।जनता को लक्ष्य कर किए गए ट्वीट में योगी आदित्य नाथ ने लिखा – 1857 के स्वतंत्रता संग्राम में मंगल पांडेय के साथ पूरा देश अंग्रेजों के खिलाफ मिल कर लड़ा था, फिर ये मुस्लिम लीग का वायरस आया और ऐसा फैला कि पूरे देश का बंटवारा हो गया। आज फिर वही खतरा मंडरा रहा। हरे झंडे फिर से लहर रहे। कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित है, सावधान रहिए।

इसके पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केरल में उनका देश का विभाजन कराने वाले संगठन मुस्लिम लीग के साथ सीक्रेट एजेंडा है। योगी ने कहा, ‘देश को सैकड़ों वर्षों बाद 1947 में स्वतंत्रता मिली । लेकिन स्वतंत्रता की पूर्वसंध्या पर हमने देश का दुर्भाग्यपूर्ण विभाजन भी देखा। यह मुस्लिम लीग ही थी जिसने विभाजन करवाया।’

loading...

उन्होंने कहा, ‘आज राहुल गांधी ने केरल में एक सीट से नामांकन भरा है जहां उनका मुस्लिम लीग के साथ एक सीक्रेट एजेंडा है। यह वही संगठन है जो देश के विभाजन के मूल में था।’ उत्तराखंड में पहले चरण में 11 अप्रैल को हो रहे चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने पूछा कि कांग्रेस और मुस्लिम लीग के बीच का सीक्रेट एजेंडा देश को कहां ले जाने वाला है और कांग्रेस देश में किस तरह का वातावरण बनाना चाहती है।

योगी ने कहा कि अपने घोषणापत्र में सशस्त्र बल विशेषाधिकार कानून (अफस्पा) में बदलाव का वादा कर कांग्रेस सुरक्षा बलों को कमजोर करना चाहती है। योगी ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी आत्मा और जमीर देशद्रोहियों एवं अलगाववादियों के हाथों गिरवी रख दी है तथा वह अलगाववादी और आतंकियों के इशारे पर काम कर रही है जो उसके घोषणा पत्र से भी स्पष्ट है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अफस्पा में बदलाव का वादा कर सुरक्षा बलों के हाथ बांधना चाहती है और उन्हें कमजोर करना चाहती है। उन्होंने इसे देश की सीमा पर रहने वाले और आतंकवाद से निपटने वाले देश सेवकों के प्रदेश उत्तराखंड का घोर अपमान करने का पाप बताते हुए कहा कि उत्तराखंड के हर गांव और हर बस्ती से एक न एक बेटा देश की सेवा में लगा है।

उन्होंने अपने चुनावी घोषणापत्र में देशद्रोह की धारा 124ए को ही समाप्त करने का वादा करने के लिये भी कांग्रेस की कड़ी आलोचना की और कहा कि वह देशद्रोहियों की समर्थक है। उन्होंने कांग्रेस से सावधान रहने की सलाह देते हुए कहा कि जो दल देशद्रोह की धारा खत्म करने की बात करता है वह देश का दुश्मन है और देश की एकता और अखंडता के लिए सबसे बड़ा खतरा है। योगी ने आज काशीपुर के अलावा उत्तराखंड के रूडकी में भी रैली को संबोधित किया।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!