Breaking News

बेटी के सामने माँ ने किया सेक्स फिर पिता ने बेटी के साथ जबरदस्ती बनाया सेक्स सम्बन्ध

रिश्तों की डोर कमजोर होती जा रही है। आए दिन हमारे सामने ऐसी खबरे आती रहती है जो मानवता का शर्मसार करने वाली होती है। अगर आज के जमाने की बात करे तो रिश्तों मे विश्वास जैसी कोई चीज ही नहीं रह है.

लोग आए दिन रिश्तों का कत्ल करते नजर आ रहे है।आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जिसके बारे में पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे।

loading...

आज हम आपको एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपका पिता के शब्द से विश्वास उठ जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला बिहार से सामने आय़ा है।

यहां पर एक पिता को अपने बेटी के साथ यौन संबंध के चलते हिरासत में ले लिया है।

क्योंकि उसका आकर्षण फिगर देखकर पिता उसको गंदी नजरों से देखा करता था। जानकारी के लिए बता दें कि पिता का नाम सुरेश व बेटी का नाम कल्पना बताया जा रहा है।

जब बेटी बाथरूम में नहा थी तो पिता उसको देखता था। लेकिन एक दिन हद तो तो तब हुई जब बेटी नहाकर बाथरूम से निकली।

वहीं पिता ने उसको पीछे से पकड़ लिया औऱ हैवानियत करने लगा। बेटी उसका विरोध कर रही थी। लेकिन वो मानने को ही तैयार नहीं हो रहा था।

उसने दिन पिता ने पूरे दो घंटे तक बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं जब भी पिता की इच्छा होती जब बेटी के पास जाकर सो जाता था। इसी के चलसे बेटी गर्भवती हो गई।

इतना ही नहीं अपनी जान पहचान के डॉक्टर से उसका गर्भपात करवा दिया और फिर से संबंध कामय करने लगा। पीडिता अपने पिता की इस हरकत से काफी परेशान हो गई थी।

जिसके चलते उसने आत्महत्या का विचार किया। लेकिन पिता ने उसका विचार बदल दिया।

इसका खुलासा उस समय हुआ जब पीडिया ने अपनी आपबीत्ती अपनी सहेली को बताई। तब जाकर उसने पुलिस में पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। हालांकि पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!