Breaking News

जर्नलिस्ट से गाली-गलौज करके बुरे फंसे कॉमेडियन कपिल शर्मा, दे रहें ये सफाई

टीवी जगत के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है। वैसे तो कपिल के शो पर बॉलीवुड का हर दिग्गज आता है। लेकिन इस बार कपिल शर्मा अरबाज खान के चैट शो Quick Heal Punch पर पहुंचे, जहां पर कपिल ने खूब मस्ती की है। बता दें कि कपिल से अरबाज खान के शो में उस वाक्ये के बारे में पूछ लिया गया जब उन्होंने एक जर्नलिस्ट के साथ गाली-गलौज कर दी थी। कपिल ने इस बात को माना की उन्होंने जर्नलिस्ट से जिस लैंग्वेज में बात की थी वो सही नहीं था।

दरअसल कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वो एक वेबसाइट के एडिटर से गाली गलौज कर रहे थे। कपिल के इस वायरल ऑडियो के बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ खूब लिखा भी गया था। इसी वाक्ये पर जब शो पर कपिल से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “मैं मानता हूं कि जो भाषा मैंने इस्तेमाल की थी वो सही नहीं थी. उस समय मैं मेरे सेंस में नहीं था. ये वो समय था जब मैं डिप्रेशन से गुजर रहा था और बहुत पीता था।

loading...

“जब लोग अपने सेंस में नहीं होते हैं तब ऐसी हरकतें करते हैं. मैंने उसपर गुस्सा किया, क्योंकि 6 महीनों के अंदर उसने उन चीजों पर 160 आर्टिकल लिखे जो कि सच नहीं थीं.”

कपिल ने कहा, ”मेरे शो का प्रारूप ऐसा है कि मैं लेट नहीं हो सकता और मुझे शूटिंग से 3-4 घंटे पहले पहुंचना होगा। हां, कुछ शूट रद्द कर दिए गए थे, लेकिन मैंने कभी सेलिब्रिटीज का इंतजार नहीं किया.” कपिल ने कहा- ”जब मैं गुस्से में होता हूं, तो गाली देता हूं। शायद भविष्य में भी, अगर इसी तरह की बात होगी, तो मैं गाली दे सकता हूं।

मैं संत नहीं हूं.” बता दें कि अरबाज का चैट शो इसी पर आधारित है। उनके शो में सेलिब्रिटीज आते हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को जवाब देते हैं। इस शो का मेन बेस यही है कि किस तरह से सेलिब्रिटीज कैसे अपने सोशल मीडिया इंटरेक्शन और ट्रोलिंग से निपटते हैं। अरबाज के इस शो पर करीना कपूर भी पहुंची थी।

जहां पर उन्होंने खुद को आंटी बुलाने वाले और तैमूर को हर वक्त सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल करने को लेकर कई तरह के ट्रोल्स पर लोगों को जवाब दिया था। बात करें अरबाज की तो हाल ही में वो एक इवेंट में पहुंचे थे जहां पर उनसे मलाइका और अरबाज की शादी को लेकर के सवाल किया गया था। जिस पर अरबाज ने हंसते हुए उस बात को टाल दिया था। अरबाज ने कहा कि,’पाजी आपने बहुत मेहनत की होगी इस सवाल के लिए, सारी रात बैठ कर इस बारे में सोचा होगा। पाजी आपके सवाल का जवाब देना है मुझे लेकिन आपने इतना टाइम लिया सोचने के लिए तो मुझे भी तो टाइम दो, कल बताऊं तो चलेगा?’ बता दें की अरबाज और मलाइका ने अपने तलाक के बाद कभी एक-दूसरे के सवालों पर किसी तरह का जवाब नहीं दिया है। जब भी इस तरह के सवाल होते हैं तो वो इस बात को टाल जाते हैं और बात को घुमा देते हैं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!