Breaking News

आईपीएल के तहत फिरोज शाह कोटला मैदान पर एक अहम मुकाबला

आईपीएल के तहत फिरोज शाह कोटला मैदान पर एक अहम मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा । पिछले सीजन की उपविजेता हैदरबाद इस भी अपने रंग में हैं इसलिए दिल्ली कैपिटल्स को उसके घर में कड़ी चुनौती दे सकती है।

हैदराबाद के लिए डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी बेहतरीन कर रही है दोनों ही खिलाड़ियों ने पिछले मुकाबले में शानदार शतक जड़े। दिल्ली के सामने आज के मुकाबले में एक बड़ी चुनौती होगी कैसे इन दोनों ही खिलाड़ियों के तूफान को रोका जाए।वैसे स्टार खिलाड़ियों की कमी तो दिल्ली कैपिटल्स में भी नहीं है।

loading...

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत जैसे खिलाडी़ अपना जलवा दिखा सकते हैं। इसके अलावा गेंदबाज़ों में हैदराबाद के राशिद ख़ान, शाकिब अल हसन जैसे गेंदबाज़ हैं जो दिल्ली पर शिकंजा कसने का काम करेंगे। तो वहीं दिल्ली के गेंदबाज़ों में ईशांत शर्मा, ट्रेंट बोल्ट और कगिसो रबाडा पर भार होगा।

मानकर चला जा रहा है आज की जंग बेहद रोमांचक होगी ।वैसे भी दिल्ली इस बार के सीजन में बदली हुई नजर आ रही है उसने सीजन के शुरुआत में ही पहले ही मुकाबले में मुंबई इंडियंस को मात देकर सबको चौंका दिया था।यही नहीं दिल्ली कैपिटल्स भी इस बार खिताब जीत कर सूखा समाप्त कर सकती है।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग xi-
श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, शेरफिन रदरफोर्ड, ऋषभ पंत, हनुमा विहारी, अमित मिश्रा, संदीप लामिछाने, ईशांत शर्मा, ट्रेंट बोल्ट और कगिसो रबाडा।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग xi –
केन विलियम्सन (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरेस्टो, खलील अहमद, दीपक हुड्डा, सिद्धार्थ कौल, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, राशिद खान, विजय शंकर और शाकिब अल हसन।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!