Breaking News

अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच’ पर कपिल ने सुनील से अपने झगड़े के बारे में की खुलकर बात

सुनील के साथ कपिल के झगड़े ने सोशल मीडिया पर काफी तूल पकड़ा था, जिसके बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था। वहीं अब अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच’ पर कपिल ने सुनील से अपने झगड़े के बारे में खुलकर बात की। साल 2017 का यह मामला बहुत चर्चित हुआ था। शो में कपलि ने कहा, मैं सुनील ग्रोवर को बहुत पसंद करता हूं… हमारे बीच सिर्फ कुछ गलतफहमियां थीं। शो में किसी ने मुझसे पूछा कि मैं उन्हें शो पर क्यों नहीं ले रहा हूं जिस पर मैंने गुस्से में ट्विटर पर लिख दिया था कि मैं उन्हें शो पर लेने के लिए तैयार हूं, वे खुद शो पर वापस नहीं आना देना चाहते।

कपिल ने कहा, मैंने उस घटना से बहुत कुछ सीखा। अगर हमारे बीच कोई गलतफहमी है, तो हमें इसे सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करना चाहिए। अगर आप किसी से गुस्सा हैं तो तुरंत फोन उठाओ और उन्हें मैसेज भेजो। और ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई देने का नया चलन भी अजीब है। अगर आप किसी को विश नहीं करते हैं तो लोगों को लगता है कि आपके बीच सब ठीक नहीं चल रहा है।

loading...

कपिल का मंगलवार को जन्मदिन था। सुनील पर जूता फेंकने की खबरों पर कपिल ने कहा, खबरें थीं कि कपिल ने सुनील पर जूता फेंका और उन्हें पूरी टीम के उनसे पहले खाना खाने से ऐतराज है.. आपको लगता है कि मैं ऐसा इंसान हूं जो इस वजह से लड़ाई करेगा? उन्होंने कहा, मैंने ऐसी कोई बात नहीं स्वीकार की और सुनील ने भी कहीं भी इसका जिक्र नहीं किया.. तो ऐसे लेख कौन लिख रहा है?

इसके बाद अरबाज ने कपिल से पूछा कि अगर उन्हें सुनील, अली असगर और उपासना में से किसी को ट्विटर पर ब्लॉक, फॉलो और अनफॉलो करना हो तो वे किसे चुनेंगे, इस पर कपिल ने तुरंत जवाब दिया कि वे सुनील को फॉलो करना चाहते हैं क्योंकि वे जानना चाहते हैं कि सुनील इस समय क्या कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे अली को ब्लॉक और उपासना को अनफॉलो करना चाहेंगे।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!