Breaking News

आईपीएल के 15वें मुकाबले में हारी चेन्नई सुपर किंग्स, महेंद्र सिंह धोनी का उड़ा मजाक

वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 15वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 37 रन से हराकर चेन्नई के विजय रथ को रोक दिया है। बता दें, आईपीएल की शुरुआत से ही चेन्नई लगातार तीनों मैचों में जीतकर सबसे मजबूत टीम नजर आ रही है।

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और मुंबई ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर 170 रन बनाए। जवाब में उतरी चेन्नई की टीम 8 विकेट खोकर 133 रन ही बना सकी। चेन्नई की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही। चेन्नई की खराब हालत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पांचवें ओवर तक चेन्नई ने अंबाती रायुडू ( शून्य), शेन वाटसन (5 रन) और सुरेश रैना (16 रन) जैसे टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों के रूप अपना 3 विकेट गवा दिया।

loading...

इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी (12 रन) और केदार जाधव (58 रन) ने चेन्नई की लड़खड़ाती हुई पारी को संभालने का प्रयास किया, लेकिन 14.1 ओवर में हार्दिक पांड्या ने धोनी को 12 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन भेज दिया। धोनी के जाते ही एक के बाद एक विकेट गिरने का सिलसिला चल पड़ा और मुंबई ने 37 रनों से जीत सुनिश्चित कर ली। मुंबई की ओर से मैन ऑफ द मैच रहे हार्दिक पांड्या ने 8 गेंदों पर ताबड़तोड़ 25 रन बनाकर जहाँ शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया वहीं 20 रन देकर 3 बड़े विकेट भी झटके।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!