Breaking News

शुरू हुआ चुनावी वादा, कांग्रेस गरीबों को देगी 72 हजार रुपए लेकिन कब, ये नहीं बताया अभी तक

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारभूरिया वहां मौजूद लोगों से कह रहे हैं कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो हम गरीबों को 72 हजार रुपए महीना देंगे। वे दो बार यह बोल जाते हैं फिर वहां मौजूद लोग उनकी बात को सही करते हुए कह रहे हैं, 72 हजार रुपए साल।

इस पर वो भी अपनी बात को सही करते हैं। इसके बाद भूरिया कहते हैं कि 12 हजार रुपए महीना, इस पर फिर उनके साथी उनकी बात को सही करते हुए कहते हैं 6 हजार रुपए महीना। कांतिलाल भूरिया झाबुआ-रतलाम संसदीय सीट से कांग्रेस के सांसद हैं।

loading...

कांग्रेस पार्टी अहमद पटेल को भरूच से चुनावी लड़ाना चाहती थी. बता दें कि अहमद पटेल भरूच लोकसभा सीट से तीन बार सांसद रहे हैं. पटेल1977,1980 और 1985 लोकसभा चुनावों में कांग्रेस से सांसद रहे हैं. साल1989 में राम मंदिर मुद्दे के चलते 21 हज़ार वोटों से हार गए थे. तब से आज तक भरूच लोकसभा सीट पर कांग्रेस पार्टी जीत नहीं पाई है. फिलहाल अहमद पटेल राज्यसभा सांसद हैं. अहमद पटेल फिलहाल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के कोषाध्यक्ष हैं.

अमरेली सीट से धनाणी नाम लगभग फाइनल
वहीं ऐसी भी खबर है कि कांग्रेस पार्टी गुजरात विधानसभा में विपक्ष के नेता परेश धनाणी को अमरेली से टिकट मिल सकता है. वहीं मंगलवार रात को कांग्रेस द्वारा जारी की गई प्रत्याशियों की सूची में गुजरात की 4 सीटों के लिए प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है. इस सूची में जामनगर, गांधीनगर, अहमदाबाद ईस्ट और सुरेंद्र नगर शामिल हैं. कांग्रेस ने गांधीनगर लोकसभा सीट से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ सीजे चावड़ा को टिकट दिया है. वहीं सुरेंद्रनगर से सोनाभाई पटेल, जामनगर से मलु भाई कंडोलिया को टिकट दिया है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!