Breaking News

CM योगी ने सेना से संबंधी बयान की चुनाव आयोग ने डीएम से मांगी ऑडियो-वीडियो रिकॉर्डिंग

चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा सेना से संबंधी बयान की चुनाव आयोग ने डीएम से ऑडियो-वीडियो रिकॉर्डिंग मांग ली है।

चुनाव आयोग ने जिला निर्वाचन एवं जिलाधिकारी गाजियाबाद को निर्देश दिया है कि वो मंगलवार की सुबह 10 बजे तक रविवार को हुई सीएम की सभा का वीडियो रिकॉर्डिंग मुहैया कराएं।

loading...

उधर, जिलाधिकारी रितु माहेश्वरी का कहना है कि सभा से जुड़ी ऑडियो-वीडियो रिकार्डिंग निकलवा ली गई है। निर्धारित समय अवधि में आयोग को उपलब्ध करा दी जाएगी। आयोग ने योगी द्वारा सेना संबंधी दिए बयान पर आपत्ति जताई है।

दरअसल, सीएम ने रविवार को गाजियाबाद से भाजपा उम्मीदवार जनरल वीके सिंह की चुनावी सभा में कहा था कि  पिछली सरकारों के समय आतंकियों को बिरयानी खिलाई जाती थी, लेकिन अब मोदी की सेना आतंकियों को गोली खिला रही है।

भारतीय सेना को मोदी की सेना बताने पर राजनीतिक दलों ने आपत्ति जताई है। सपा, बसपा, कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों का कहना है कि चुनाव के समय सेना का राजनीतिकरण किया जा रहा है।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल वेंकटेश्वर लू ने विपक्षी दलों की आपत्ति के बाद गाजियाबाद के जिला निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट तलब की है।
Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!