Breaking News

आईपीएल के 12 वें मुकाबले में धोनी की नाबाद 75रनों की पारी के दम पर 175 रन बनाए

आईपीएल के 12 वें मुकाबले में धोनी की नाबाद 75रनों की पारी के दम पर चेन्नई ने राजस्थान रॉयल्स को 8 रन से मात देने का काम किया । मुकाबले में चेन्नई ने पांच विकेट खोकर निर्धारित ओवर में 175 रन बनाए।

वहीं जवाब में रॉयल्स ने की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 167 रन ही बना सकी। मुकाबले में धोनी की शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया और चेन्नई की यह लगातार तीसरी जीत रही ।

loading...

यही नहीं इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता को पीछे छोड़ते हुए अंक तालिका में नंबर 1 स्थान हासिल किया। आईपीएल के 12 मुकाबलों के बाद प्वाइंट्स टेबल पर नजर डाली जाए तो सभी टीमों ने अभी तक 3-3 मुकाबले खेले हैं।

जिसमें चेन्नई लगातार तीन जीत के सात टॉप पर है।जबकि हैदराबाद, केकेआर, दिल्ली, पंजाब के 4-4 अंक हैं। इन टीमों ने दो-दो मैच जीते हैं और एक-एक मैच गंवाया है। इसके अलावा मुंबई के 3मैचों में 1जीत और दो हार के साथ 2 अंक हैं।

वहीं प्वाइंट्स टेबल में सबसे आखिर में आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स हैं जिन्होंने अभी तक अपने 3-3 मुकाबले गंवाए हैं। चेन्नई ने शुरुआती मुकाबलों से यह जता रही है कि वह इस बार अपने ख़िताब का बचाव कर सकती है। दरअसल सीजन 11 में भी चेन्नई ने खिताब अपने नाम किया था।

उसने सनराइजर्स हैदराबाद को फाइनल में मात दी थी । इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि प्वाइंट्स टेबल में आने वाले मुुकाबलों के बाद और भी बदलाव हो सकता है इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन कहा तक पहुंचता है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!