Breaking News

तूफानी तरीके से PM मोदी का लोकसभा चुनाव का प्रचार शुरू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तूफानी तरीके से लोकसभा चुनाव का प्रचार शुरू कर दिया है। पीएम आज मिशन पूर्वोत्तर पर हैं और असम व अरुणाचल में तीन जनसभाएं करेंगे। असम विधानसभा से कांग्रेस को उखाड़ फेंकने वाले बीजेपी के प्रदर्शन को पीएम मोदी लोकसभा चुनाव में भी जारी रखने का भरपूर प्रयास करेंगे।

इससे पहले शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा पहुंचे। ओडिशा के कोरापुट में रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि जब हमारे जवान आतंकियों को घर में घुस कर मारते हैं तो विपक्षी दल सबूत मांगते हैं। वहां मौजूद भीड़ से सवालिया लहजे में पीएम मोदी ने पूछा कि आप सभी लोग बताईए कि आपको सेना पर भरोसा है या नहीं।
रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ”मेरे प्यारे भाईयों बहनों जब भारत आतंकियों पर कार्रवाई करता है, उन्हें घर में घुस कर मारता है तो भी ये लोग सबूत मांगते हैं. आप सभी को सेना पर भरोसा है लेकिन हमारे विरोधियों को भरोसा नहीं है।”पीएम मोदी ने कहा, ”एक महीना हो गया पाकिस्तान लाशें गिनने में लगा हुआ है और विपक्षी दल सबूत मांग रहे हैं।

loading...

पीएम मोदी ने कहा, मतदान के दिन जब आप वोट देने जाएंगे तो मन बनाकर जाईएगा कि आपको कैसी सरकार चाहिए आतंकवाद के खिलाफ घर में घुस कर मारने वाली सरकार चाहिए या आतंकवाद के खिलाफ सर झुकाकर बैठ जाने वाली।’नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब आप वोट देने जाएंगे तब फैसला करके जाईएगा कि आपको निर्णय करने वाली सरकार चाहिए या सिर्फ नारेबाजी करने वाली सरकार। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ओडिशा को तेजी से विकास के पथ पर आगे ले जाएगी। पीएम ने कहा कि आपके इस चौकीदार ने आदिवासियों के लिए एक और नई व्यवस्था की शुरुआत की है। यहां से जो खनिज निकलता है उसका एक हिस्सा यहां के विकास में लगाया जाएगा।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!